प्रियंका ने ‘भारत’ को ना कहकर हम पर अहसान किया है, कटरीना ही प्रोड्यूसर की पहली पसंद थीं- सलमान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. लेकिन शूटिंग शुरू होने के 5 दिन पहले ही प्रियंका ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. प्रियंका के इस तरह से फिल्म को अचानक से ना कहने के बाद सलमान के साथ ही ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी काफी हैरान थे. सलमान को यकीन नहीं हो पा रहा था कि प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है.

इन सब बातों की छोडकर सलमान फिल्म की शूटिंग में जुटे हैं और अब तक फिल्म के 2 शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इस फिल्म के अलावा सलमान ‘बिग बॉस 12’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. हाल ही में शो के लॉन्च इवेंट में सलमान ने प्रियंका को लेकर कुछ बातें की. सलमान ने प्रियंका को लेकर कहा, ‘प्रियंका ने 5 दिन पहले भारत न करने का बताकर हमारे ऊपर अहसान कर दिया. मुझे खुशी है कि अब फिल्म कटरीना कर रही हैं और वो ही फिल्म के प्रोड्यूसर की पहली पसंद थीं. प्रियंका ने खुद फिल्म के डायरेक्टर अली जफर को फोन करके भारत करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद हमने उन्हें फिल्म में लेने का मन बनाया था.’

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

प्रियंका के फिल्म को ना कहने के बाद मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस के लिए कटरीना को फाइनल किया. वैसे प्रियंका के फिल्म को ना करने की बात को अली अब्बाज जफ़र से ही अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी थी. उस समय डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा नहीं किया था. लेकिन कुछ समय बात पता चला कि प्रियंका ने निक और अपनी सगाई की वजह से इस फिल्म को करने से इनकार किया था.

कटरीना और सलमान आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles