सामने आया ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर, देखने को मिला अर्जुन परिणीति का कूल अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिर से एक बार साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों को जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ से साथ में देखा जाने वाला है. दोनों स्टार्स बॉलीवुड में साथ एक ही फिल्म से एंट्री कर चुके हैं. फिल्म का नाम ‘इश्कजादे’ था और दोनों को लोगों ने काफी पसंद किया था. तभी से लोगों को इनके साथ में फिर से देखे जाने का इंतजार था. अब दोनों फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में साथ दिखाई देंगे. इस मूवी के दो पोस्टर्स भी रिलीज़ किए जा चुके हैं.

वहीँ अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जो कि देखने में काफी अच्छा भी लग रहा है. ट्रेलर में दोनों के बीच फिर से जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. ट्रेलर को देखने से यह बात तो समझ आ रही है कि फिल्म में महिला के समाज में स्थान को लेकर बातें बताई जाने वाली है.

पहले देखिए यह ट्रेलर :

फिल्म में दोनों शादीशुदा जोड़े के रूप में नजर आने वाले हैं. इसका पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री परिणीति ने यह लिखा था कि, ‘यकीन नहीं होता कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं, पंजाब से लेकर लंदन तक हम कह रहे हैं ‘नमस्ते इंग्लैंड”.

वहीं दूसरी और फिल्म के अन्य लीड एक्टर ने भी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का दूसरा पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘प्यार किसी दूरी को नहीं जानता है…यह रहा नमस्ते इंग्लैंड का दूसरा पोस्टर’.

यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित है. इस फिल्म को 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वेल बताया जा रहा है. उस फिल्म में लीड रोल में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कटरीना कैफ थीं. जिसे बहुत सराहा गया था. यह फिल्म एक इंग्लैंड में रहने वाले लड़के पर आधारित है जिसमे वह लड़का इंग्लैंड से इंडिया आता है. यहां उसकी एक छोटे से शहर की लड़की से मुलाक़ात होती है. इस फिल्म को 75 अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है. इस फिल्म को पटियाला, लुधियाना, जालन्धर, ढाका, लंदन आदि जगहों पर शूट किया गया है.

 

Published by Hitesh Songara on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles