‘पलटन’ एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ हाथ पकड़कर चलती नजर आईं ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई स्टार्स एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के 2 और स्टार्स एक साथ नजर आए हैं जिसके बाद से दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी आनी शुरू हो गई है और इस बार एक साथ स्पॉट हुए हैं बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा.

Courtesy

हाल ही में दोनों स्टार्स को एक साथ देखा गया था. जिसके बाद से दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों मुंबई में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आए हैं. जिसके बाद से अब सभी के मन में तरह-तरह के सवाल आने लगे हैं.

बताते चलें दोनों कल मुंबई में जुहू के एक क्लीनिक से बाहर निकलते हुए नजर आए. जहां उनके ये फोटोज लिए गए.

पैपराजी को देखकर हर्षवर्धन राणे कुछ असहज से नजर आए. पहले एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चल रहे दोनों स्टार्स कुछ समय के बाद दूरी बनाकर चलते नजर आए. इन सब के अलावा हर्षवर्धन राणे अपने मोबाइल में बिजी हो गए और सीधे जाकर अपनी कार में बैठ गए.

बताते चलें किम साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ में नजर आई थीं. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी. जो कि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. इसके बाद वे ‘टॉम डिक और हैरी’, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘नहले पे दहला’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यह सब बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

View this post on Instagram

Friday feels #mood

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

एक्टर्स ने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की. जिसके बाद वह केन्या शिफ्ट हो गईं. लेकिन दोनों की यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों पिछले साल ही अलग हो गए. किम को लेकर यह खबर भी काफी चर्चा में आई थी कि वे क्रिकेटर युवराज सिंह को भी डेट कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

#friday #weekendvibes 👊🏻

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

इसके अलावा बात करें हर्षवर्धन राणे की तो वो उनकी फिल्म ‘पलटन’ आज रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी, जैकी श्रॉफ और दीपिका कक्कड़ जैसे सितारे लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles