मां श्वेता के क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च पर सारी लाइमलाइट खींच कर ले गईं नव्या नंदा, देखिए पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हर मामले में सबसे आगे रहते हैं. चाहे अब वह बात उनके स्टेटस की हो या फिर उनकी एक्टिंग की. हम आज भी यह कहते हैं कि सही मायने में वे ही इस इंडस्ट्री के शहंशाह हैं. ऐसे ही अगर उनकी फैमिली के बारे में बात करें तो हर कोई अपनी फील्ड में अच्छा नाम कमा रहा है. जहां अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल कर चुके हैं वहीँ उनकी बेटी श्वेता भी एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमा चुकी हैं.

अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को कुछ समय पहले ही एक ज्वेलरी ब्रांड के साथ विज्ञापन करते हुए देखा गया था. इस विज्ञापन से ही उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस विज्ञापन में श्वेता के साथ ही उनके पापा यानि अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. हालांकि यह विज्ञापन अधिक टाइम तक नहीं चला और इसे कुछ विवाद के चलते जल्द ही हटा लिया गया था.

यहां से सक्सेस नहीं मिलने के बाद श्वेता ने खुद का क्लोथिंग ब्रांड भी लॉन्च किया है. श्वेता ने इस क्लोथिंग ब्रांड का नाम ‘MXS WORLD’ रखा है. इस क्लोथिंग ब्रांड को उन्होंने फैशन डिज़ाइनर मोनीशा जय सिंह के साथ लॉन्च किया है. साथ ही यह भी बता दें कि इस ब्रांड की एक शॉप को मुंबई के पाली हिल एरिया में शुरू किया गया है.

View this post on Instagram

Gorgeous girls ! ❤️❤️ Gen Next 🤟🏼 #timeflies #allgrownup

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यहां लॉन्च के दौरान बॉलीवुड की भी कई हस्तियाँ शामिल हुई थीं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जहां अपनी पूरी फैमिली के साथ यहां पहुंचे थे तो वहीँ देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी भी पहुंचे. साथ ही यहां शाहरुख खान की बेटी और करिश्मा कपूर को भी देखा गया था. वैसे तो यहां एक से बढ़कर एक सितारे मौजूद थे लेकिन जिस एक चेहरे ने यहां सारी लाइमलाइट खींचीं वे हैं श्वेता की बेटी और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली.

दरअसल नव्या ने यहां MXS की ब्लश मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस की कीमत 50 हजार रुपए थी. वहीँ ईशा अंबानी ने जो ड्रेस पहनी हुई थी वह 29,999 रुपए थी और सुहाना ने 34,999 रुपए का GALILEO टॉप पहना था. उनकी ड्रेस सबसे महंगी होने के साथ ही सबसे खूबसूरत भी थी और इसके चलते ही वे सबकी नजरें खुद से हटाने से नहीं रोक पाईं.

Published by Hitesh Songara on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles