मेरी फिल्मों में लोगों के लिए बहुत से अच्छे संदेश होते हैं, गलत नहीं : सलमान खान

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों पर तो राज करते ही हैं. साथ ही वे रियल लाइफ में भी कई ऐसे कारनामे कर देते हैं जिनके कारण लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. हाल ही की बात करें तो सलमान खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में यह बताया कि वे कोई भी ऐसी फिल्म नहीं करते जो कि अर्थपूर्ण हो या जिसका लोगों पर गलत असर पड़े.

गौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानि बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद से ही उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए और आज वे बॉलीवुड के एकतरफा चहिते सितारे बन चुके हैं. यहां तक कि सलमान खान का आज किसी फिल्म में होना मात्र ही उस फिल्म के सफल होने की ग्यारंटी कहा जाने लगा है.

View this post on Instagram

#salmankhan

A post shared by World Of Salman Khan (@worldofsalmankhan) on

सलमान का कहना है कि, वे फिल्मों में किसी विलन का रोल भी नहीं कर सकते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि लोग उन्हें फ़ॉलो करते हैं. और जैसा वे फिल्म में करते हैं लोगों तक भी वही बात पहुँचती है. उनकी फ़िल्में लोगों को गलत काम से दूर रहने की सीख देती हैं और साथ सही का साथ देने की बात भी कहती हैं. सलमान का मानना है कि उनकी फिल्मों में लोगों के लिए बहुत संदेश होते हैं.

View this post on Instagram

#salmankhan

A post shared by Official Being Human (@officialbeinghuman) on

सलमान आगे अपने और फैमिली के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि, कई लोग कहते हैं कि वे अपने पिता की आज्ञा नहीं मानते हैं और गैर-जिम्मेदार हैं. लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि हमारी फैमिली इसकी बिलकुल उलट है. और वे अपने पिता सलीम खान के आज्ञाकारी बेटे हैं.

अपनी फिटनेस और सितारों के फिट रहने को लेकर जब सलमान से सवाल किया गया तो उनका जवाब था, खासतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाला हमेशा फिट ही रहेगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम दिनभर एक्शन, गाने, डांस आदि काम करते रहते हैं. आप काम करते हैं तो आप फिट रहेंगे. इसकी बजाय यदि आप डेस्क जॉब कर रहे हैं तो आप पूरे दिन बैठे रहेंगे. और आपकी बॉडी भी इसकी आदि हो जाएगी.

मालूम हो कि सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी दिखाई देने वाली हैं. इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखा काफी रोमांचक होने वाला है.

Published by Hitesh Songara on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles