यूट्यूब स्टार भुवन बम ‘प्लस माइनस’ शॉर्ट फिल्म से करने वाले हैं एक्टिंग करियर की शुरुआत

Get Daily Updates In Email

अब तक कई ऐसे लोग हैं जो कि अपने एक वीडियो की वजह से रातोरात स्टार बन गए हैं. इस लिस्ट में यूट्यूब स्टार भुवन बम का नाम भी शामिल हैं. भुवन बम अपनी कॉमेडी के लिए पसंद किए जाते हैं. उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल है जिसका नाम है ‘BB Ki Vines’.

Courtesy

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले भुवन बम अब जल्द ही अपना एक्टिंग टैलेंट भी दिखाते नजर आने वाले हैं. जी हां, फिल्म ‘प्लस माइनस’ से भुवन अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. बताते चलें कि यह एक शॉर्ट फिल्म होगी. इस फिल्म का पोस्टर भुवन बम ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए भुवन बम ने कैप्शन दिया है, ‘Proud to announce my debut short film ‘Plus Minus’. The story explores various dimensions of human relationships through the narrative of two individuals’.

इस पोस्टर में वे फौजी की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं.  इस फिल्म की कहानी को लिखा है ज्योति कपूर दास ने और वहीँ इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं. गुनीत मोंगा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इससे पहले वे ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’, ‘मसान’ और ‘लंच बॉक्स’ जैसी फ़िल्में भी बना चुके हैं. इस शॉर्ट फिल्म में भुवन के साथ अपनी एक्टिंग से हर किरदार में जान डालने वाली एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और राज सिंह चौधरी भी नजर आने वाले हैं.

बात करें फिल्म की कहानी की तो इसकी कहानी 2 अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है जो कि सफ़र के दौरान एक-दूसरे से मिलते हैं और उनके बीच हुई यह बातचीत उनका जीवन बदल देती है.

Courtesy

बताते चलें भुवन से पहले कई कॉमेडियन बतौर एक्टर भी खुद को साबित कर चुके हैं. कनन गिल, मल्लिका दुआ और तन्मय भट्ट जैसे कॉमेडियन ‘नूर’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘Mr. X’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Courtesy

जिसके बाद अब भुवन बम के फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles