सगाई को हुआ महीना भर लेकिन अब तक मौजूद है निक के साथ में पूजा का पीला धागा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी सगाई की खबरों को लेकर चर्चाओं में रही हैं. उन्होंने हॉलीवुड के सिंगर और एक्टर निक जोनास से सगाई की है. यह सगाई भी प्रियंका के मुंबई वाले घर पर ही रखी गई थी जिसके कुछ समय बाद ही प्रियंका ने एक पार्टी का आयोजन भी किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड के भी कई सितारे शिरकत करते नजर आए थे.

View this post on Instagram

For all those people who try to age-shame my girl.. love and relationship is about finding a person that makes you feel safe,loved,wanted,secure and strong.. if Nick and Priyanka have found that each other,we should be happy for them. They have not let their age-difference be the deciding factor in their relationship. That is a very wise decision. They are together and happy. Ask yourself "Would you rather be with someone who makes you feel loved,wanted and strong or be with someone who is younger than you?" Only a fool would turn down someone who loves them but is younger ❤️ That is so cute ❤️❤️ #priyankachopra #nickjonas #priyankanickengagement #nickyanka #love #makeup #hair #eyes #bollywood #hollywood #quantico #baywatch #camprock #sophieturner #joejonas #jonasbrothers #nyc #newyork #theusopen #usopen2018 #la #losangeles

A post shared by Imperfect Perfections (@priyankachopra_globe) on

यहां तक की सगाई की इन रस्मों से लेकर पार्टी तक निक के माता-पिता भी यहीं मौजूद थे और उन्हें यह सब बेहद अच्छा भी लगा था. सगाई और पार्टी के बाद ही दोनों स्टार एक अनाथ आश्रम भी पहुंचे थे जहां दोनों ने बच्चों के साथ काफी मस्ती की थी. यहां से कुछ वीडियोज भी वायरल हुए थे जो कि लोगों को काफी पसंद भी आए थे. एक वीडियो में जहां देसी गर्ल का डांस था तो दूसरे वीडियो में निक गाना गा रहे थे.

इसके बाद से ही दोनों को फिर अपने काम में लगते हुए देखा गया था. वहीँ कुछ समय पहले ही प्रियंका ने अपने काम से टाइम निकालकर निक से मिलने का फैसला किया और उनसे मिलने पहुँच गई थीं. यहां से दोनों के कुछ फोटोज भी सामने आए थे जिसमें दोनों का ही कूल लुक नजर आया था. इसके अलावा एक और ऐसी खास बात हैं जिसे लोगों ने नोटिस किया है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं निक के हाथ में बांधे हुए पीले धागे के बारे में जिसे उनकी सगाई के दौरान पहनाया गया था. जी हां, निक और प्रियंका की सगाई के वक्त पंडित ने दोनों स्टार्स के हाथों में एक पीला धागा बांधा था जो कि अब तक निक के हाथ में मौजूद है. इस बात का पता हाल ही में दोनों की सामने आई तस्वीरों में देखने से चलता है.

हालांकि प्रियंका के हाथ में वह पीला धागा नहीं है लेकिन निक के हाथ में यह साफ नजर आ रहा है. दोनों के यह फोटो लोगों को काफी पसंद भी आए हैं और ये भी सगाई के फोटोज की तरह ही देखते ही देखते वायरल भी हो गए हैं. मीडिया का दोनों की शादी को लेकर यह भी कहना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के अक्टूबर महीने में शादी कर सकते हैं.

Published by Hitesh Songara on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles