KBC में शामिल नहीं हो पाए लोग घर बैठे ‘KBC Play Along’ खेलकर जीत सकते हैं महिंद्रा मराजो

Get Daily Updates In Email

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन 3 सिंतबर से शुरू हो चुका है. शो के इस सीजन को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शो में जितने भी लोग हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं. उनके अलावा कई लोग ऐसे भी होंगे जो कि हॉट सीट पर शामिल नहीं हो पाए होंगे. अब ऐसे ही लोग अब घर बैठे ‘KBC Play Along’ के जरिए केबीसी खेल सकते हैं.

Courtesy

तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको Sony LIV एप को डाउनलोड करना होगा. इस गेम में अगर इनाम की बात करें तो इसमें नगद राशी के बजाय आकर्षक इनाम जरूर मिल सकता है. बताते चलें कि जब कोई कंटेस्टेंट हॉट सीट पर होगा. उससे पूछे जाने वाले सभी सवालों के जवाब आप भी इस एप के जरिए दे सकते हैं. इसी के साथ आपको लाइफलान भी दी जाएगी. इसी के साथ आप लीडर बोर्ड पर अपनी पोजीशन भी मेंटेन कर सकते हैं. इस खेल में अगर आप अपनी पोजीशन मेन्टेन करते हैं और टॉप पर रहते हैं तो आप इसमें महिंद्रा मराजो जीत सकते हैं.

Courtesy

उसी के साथ आपको कंटेस्टेंट के रूप में आखिरी सप्ताह के शो का हिस्सा बनने का भी मौका भी मिल सकता है. बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून से ही शुरू हो चुके हैं. इसके लिए कंटेस्टेंट https://kbcliv.in/online-registration पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Courtesy

टीवी के अलावा केबीसी को सोनी टीवी की ऐप के जरिए भी ऑनलाइन देखा जा सकता है. इसके अलावा शो को लाइव आप sony Live पर देख सकते हैं. इसी के साथ आप अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर इस शो को Youtube पर भी लाइव देख सकते हैं. सोनी टीवी पर यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे तक टेलीकास्ट किया जाता है.

Published by Chanchala Verma on 07 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles