दमदार कहानी के साथ दो साल बाद रिलीज होगी रेस-4, रमेश तौरानी ने दिया बयान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सिक्वल बनाने का क्रेज काफी जोरो पर है. चाहे फिल्म ‘धूम’ का चौथा पार्ट बनाने की बात हो या फिल्म ‘रेस’ का चौथा पार्ट बनाना हो. हर तरफ फिल्म के सिक्वल की खबरें तेज हैं. रेस सीरीज की पिछली फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही ज्यादा कमाल नहीं कर सकी हो पर फिल्म के प्रोड्यूसर फिर भी फिल्म के अगले पार्ट को बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं.

courtesy

जून माह में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हुई थी. ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की थी लेकिन फिर भी ‘रेस 3’ ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. फिल्म को बेहद क्रिटिसाइज भी किया गया था. इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा के डायरेक्शन पर भी कई सवाल खड़े हुए थे. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ‘रेस 3’ के बाद फिल्म के मेकर्स ‘रेस 4’ बनाने की तैयारी में है. फिल्म को लेकर हुई निगेटिव पब्लिसिटी के बाद फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा है कि, वो फिल्म का चौथा भाग जल्द ही बनाएंगे. रमेश के मुताबिक रेस सीरीज हमारी बेहतरीन फिल्मों में हैं. ‘रेस 3’ को लोगों ने बुरा बताया है. लेकिन इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है.

courtesy

रमेश तौरानी ने कहा है कि, ‘रेस 3 हमारे प्रोडक्शन हाउस की अब तक की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म है. मैं जानता हूं कि कुछ लोग हमारी फिल्म को हिट और अच्छा नहीं कह रहे हैं लेकिन मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरी फिल्म के लिए बुरी बातें वो लोग कह रहे हैं जो असल में हमारे प्रतियोगी हैं. जो लोग जलते हैं वही ऐसी बातें करते हैं’.

courtesy

रमेश तौरानी ने आगे बात को बढ़ाते हुए कहा कि, ‘हम इस समय ‘रेस 4’ के लिए कहानी पर काम कर रहे हैं. इस बार हमें और भी मजबूत कहानी के साथ ‘रेस 4′ को बनाना है. हम 2 साल बाद ही अब अगली रेस बना पाएंगे. सलमान खान का ‘रेस 4’ का हिस्सा होने की जहां तक बात है तो ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा. इसलिए मैं फिल्म की कास्टिंग पर अभी कोई बात नहीं कर सकता’.

Published by Yash Sharma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles