रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में हुई अनिल कपूर की एंट्री, कैमियो रोल करते आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग जोरो-शोरो से चल रही है. फिल्म को लेकर रणवीर काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह लंबे समय से इस फिल्म में काम करना चाहते थे. ऐसी खबरें हैं कि रणवीर सिंह की यह फिल्म महिलाओं की रक्षा करने वाले पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित होगी. फिल्म में कई कलाकारों की एंट्री हो चुकी है. बताया जा रहा है कि फिल्म में बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले एक्टर अजय देवगन भी अपने सिंघम वाले अवतार में नजर आएंगे. वहीं अभी खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर भी इस फिल्म में बतौर कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

courtesy

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के बाद अब अनिल कपूर एक्टर रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में भी नजर आएंगे. हालांकि वह फिल्म ‘सिंबा’ में एक कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म में उनका रोल काफी स्पेशल होगा. साथ ही रणवीर इस बार से काफी उत्साहित हैं. क्योंकि वह अनिल कपूर को बेहद पसंद करते हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अनिल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए दी थी.

View this post on Instagram

LAKHAN x SIMMBA 😘 love you @anilskapoor

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि रणवीर सिंह अनिल कपूर के बेहद ख़ास है. इस फिल्म के बाद वह अनिल कपूर के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं. करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी वह अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में अनिल कपूर और रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. यह एक पीरियाडिक ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म को 2020 तक रिलीज़ किए जाने की संभावना है.

courtesy

बता दें कि सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह ऐसे पुलिसवाले की भूमिका में हैं जो अत्याचार के खिलाफ तो लड़ेगा ही लेकिन उसका मुख्य उद्देश्य यह होगा की वह उन लोगों के साथ बिल्कुल इंसाफ नहीं करेगा जो कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो. फिल्म की पूरी कहानी इसी पर आधारित है. इस फिल्म में इनके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी लीड रोल ,में नजर आएंगी. वही अजय देवगन भी इस फिल्म में अपने सिंघम वाले अवतार में नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles