‘सुई धागा’ प्रमोशन करने वरुण-अनुष्का पहुंचे इंडियन आइडल के सेट पर, जमकर किया डांस और मस्ती

Get Daily Updates In Email

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. यह दोनों स्टार इस फिल्म को हिट कराने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यह दोनों स्टार कई रियलिटी शोज में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखे गए हैं. इस बीच वरुण और अनुष्का फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘इंडियन आइडल’ पहुंचे. वहां पहुंच कर उन्होंने सेट पर काफी धमाल भी किया.

courtesy

दोनों एक्टर्स मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक खास एपिसोड में शामिल हुए. एपिसोड की शूटिंग के दौरान वरुण धवन और अनुष्का शर्मा शो के जज अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ अच्छे से घुल-मिल भी गए. साथ ही उन्होंने शो में कंटेस्टेंट्स का भी खूब मनोरंजन किया. इन सबके बीच वरुण ने वड़ा पाव खाने के कंटेस्ट में भी हिस्सा लिया.

courtesy

शो के दौरान वरुण और अनुष्का ने शो में जज से सुई में न केवल धागा डालने का टास्क दिया बल्कि सिलाई मशीन भी चलवाई. शो से आई तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि शो के तीनों जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और अनु मलिक ने पहले सुई में धागा डाला उसके बाद अनु मलिक ने सिलाई मशीन चलाई.

courtesy

इस हफ्ते आने वाले एपिसोड में ‘सुई धागा’ के स्टार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा सेट पर दिखाई देंगे. फिल्म के स्टार कास्ट अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मस्ती के मूड में दिखाई देने वाले हैं. दोनों ही स्टार्स शो में भाग ले रहे सिंगर्स को प्रोत्साहित करते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं सभी कंटेस्टेंट को वरुण औरअनुष्का की तरफ से शानदार कमेंट भी मिलेंगे. जबकि ‘सुई धागा’ कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेकर अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी मस्ती के मूड में दिखाई देंगे. सेट पर उन्होंने काफी डांस और धमाल भी किया.

courtesy

वरुण और अनुष्का की फिल्म की बात करें तो ‘सुई धागा’ फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. ऐसे में इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म ‘सुई धागा’ यशराज बैनर के तले बनी फिल्म है. ‘सुई धागा’ के बाद अनुष्का एक्टर शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ फिल्म में नजर आएंगी. वहीं वरुण धवन फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles