सुपरस्टार सनी देओल को फिल्म ‘घायल’ के लिए श्रीदेवी और ऐश्वर्या ने किया था इनकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बना चुके सुपरस्टार सनी देओल ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. इन दिनों उनकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई है.

courtesy

फिल्म की प्रमोशन के दौरान दिए गए अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने एक नई बात का खुलासा किया है. सुनी देओल ने बताया कि उनको कई बार बड़ी-बड़ी हीरोइनों से फिल्म के लिए ना सुननी पड़ी है. जिनमें श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है. यह बात सुनकर किसी को भरोसा नहीं होगा क्योंकि एक समय सनी देओल इतने बड़े स्टार थे कोई भी एक्ट्रेस उन्हें मना करने का सोच भी नहीं सकती थी. लेकिन सनी देओल ने खुद इस बात को कहा कि दोनों एक्ट्रेस ने उन्हें मना किया था.

courtesy

सनी देओल ने बताया कि, ‘अगर आप मेरे करियर को उठाकर देखेंगे तो मैंने शायद ही किसी बड़ी हीरोइन के साथ काम किया होगा. जब मैं फिल्म ‘घायल’ बना रहा था तब मैंने उसके लिए श्रीदेवी से बात की थी लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया था. अपनी एक दूसरी फिल्म के लिए मैंने ऐश्वर्या राय से भी बात की थी लेकिन उन्होंने भी मुझे ना कह दिया था. मुझे इसकी वजह तो नहीं पता लेकिन मेरे मुताबिक उनको लगा होगा कि मेरी फिल्में मेल सेंट्रिक हैं इसलिए उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा’.

courtesy

सनी बताते हैं कि उन्होंने ‘बेताब’ जैसी रोमांटिक फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन बाद में मीडिया वालों ने उनके एक्शन के बारे में इतना ज्यादा लिखा कि वह उनकी इमेज बन गई. सनी ने बताया कि, ‘मेरी एक्शन एक्ट वाली इमेज की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशक मुझे वैसा ही रोल ऑफर करने लगे थे.’ बता दें ‘घायल’ उस समय की सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

courtesy

बता दें कि हाल ही में रिलीज़ फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में सनी अपने पापा धर्मेन्द्र और भाई बॉबी के साथ नजर आए थे. यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की सिक्वेल थी. इसमें कृति भी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं.

Published by Yash Sharma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles