‘हाउसफुल 4’ फिल्म की शूटिंग शुरू, कृति खरबंदा ने कहा- ‘दबाव मुझ पर नहीं बल्कि निर्माताओं पर है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति खरबंदा ने कुछ फिल्मों से ही अपने कदम मजबूती से बॉलीवुड में जमा लिए हैं. उन्होंने ‘शादी में जरुर आना’, ‘घोस्ट इन लंदन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा को हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में देओल परिवार के साथ मुख्य किरदार निभाते देखा गया है. और अब वे अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

courtesy

बता दें कि कृति को आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में देखा जाने वाला है. उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए दबाव और दर्शकों की उम्मीद अच्छी चीज है. कृति ने एक इवेंट लॉन्च पर मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म का हिस्सा बनने पर दबाव महसूस कर रही हैं? क्योंकि ‘हाउसफुल’ सीरीज की तीनों फिल्मों को भारी सफलता मिली है. इस पर कृति ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बतौर अभिनेत्री दबाव मुझ पर नहीं बल्कि निर्माताओं पर है.’

courtesy

कृति ने आगे अपनी बात को जारी करते हुए कहा, ‘मुझे यह भी लगता है कि यह फिल्म के लिए एक बड़ी बात है क्योंकि ‘हाउसफुल’ एक फ्रेंचाइजी के रूप में उपलब्धि हासिल कर चुकी है जिसके कारण हमारे पास फिल्म के लिए पहले से ही प्रशंसकों की अच्छी संख्या है. साथ ही इस सीरीज के पहले तीन पार्ट सुपरहिट रहे हैं तो सफलता के मामले में चौथे पार्ट का हिट होना स्वाभाविक बात है.’

courtesy

बता दें कि मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर साजिद खान ने पहले इस फिल्म के एक गाने को शूट किया है.

courtesy

फिल्म में अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ रितेश देशमुख आएंगे. हाउसफुल सीरीज में पहली बार बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. इसी के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में कृति खरबंदा, कृति सैनन और पूजा हेगड़े नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म को अगले साल दीवाली पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles