आइटम सॉंग ‘हैलो हैलो’ पर मलाइका ने लगाए ठुमके, वीडियो को मिल चुके 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फिट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस की लिए काफी चर्चा में रहती हैं. वह अपने लुक्स के साथ ही अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं. वे कभी जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं तो कभी जिम में हेवी वर्कआउट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन सबसे अलग अब मलाइका अपने एक डांस वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

जी हां, जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘पटाखा’ में मलाइका अरोड़ा खान एक आइटम सॉंग करती नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल हैं ‘हैलो हैलो’. इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जिस वजह से यह इन्टरनेट पर धमाल मचा रहा है. एक बार फिर से मलाइका का यह अंदाज देखकर सभी बेहद खुश हैं.

आप भी देखें यह वीडियो –

बता दें मलाइका इससे पहले ‘छैया छैया’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसे कई आइटम सांग्स पर परफॉर्म कर चुकी हैं. जिन्हें आज तक काफी पसंद किया जाता है. बात करें ‘हैलो हैलो’ आइटम सॉंग की तो इसे सिंगर रेखा भारद्वाज ने गाया है और इस गाने को गुलज़ार ने लिखा है. इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे रिलीज़ के 3-4 दिनों के अंदर ही 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है. मलाइका ने वाकई इस गाने में शानदार डांस परफॉरमेंस दी है.

बताते चलें ‘पटाखा’ फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी 2 बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी राजस्थान के करौली जिले में रौंसी गांव के लेखक चरण सिंह ‘पथिक’ की कहानी से प्रभावित होकर लिखी गई है.

View this post on Instagram

Link in bio ♥️⬆️⬆️

A post shared by Sanya Malhotra ✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_) on

फिल्म में ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या मल्‍होत्रा और टीवी एक्‍ट्रेस राधिका मदान लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जो कि हमेशा ही लड़ती रहती हैं. इनके अलावा फिल्म में कॉमेडियन-एक्‍टर सुनील ग्रोवर, विजय राज और सानंद वर्मा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles