अक्षय कुमार ने मनाया अपना 51 बर्थडे, ट्विंकल और करीबी दोस्तों के साथ की जमकर पार्टी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. 9 सितम्बर 1967 को अमृतसर में पैदा हुए अक्षय कुमार के पिता पेशे से एक आर्मी ऑफिसर थे. अक्षय ने बैंकाक से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली. उसके बाद से वह मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ही दूसरों को दिया करते थे. धीरे-धीरे वह मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाने लगे और अपनी मेहनत, लगन से बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए.

courtesy

अक्षय ने 2001 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की. जिनसे उन्हें दो बच्चे है. बेटा आरव और छोटी बेटी नितारा. अक्षय ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. उन्हें फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. अक्षय अपनी फिल्मों के साथ-साथ ही सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते है. सैनिकों के परिवारों के लिए और देश में हर किसी जरूरतमंद इंसानों के लिए वह कुछ ना कुछ कार्य करते ही रहते हैं.

courtesy

अक्षय के 51वें बर्थडे पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उनके लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया. देर रात हुई पार्टी में अक्षय के करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को साथ देखा गया. इस दौरान अक्षय कुमार और ट्विकल खन्ना के दोस्तों ने जमकर सेलिब्रेशन किया. अभिनेता बॉबी देओल और बिजनेसमैन सनी दीवान अक्षय कुमार के काफी अच्छे दोस्त हैं. वहीं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल और सनी दीवान की पत्नी अनु दीवान और ट्विकल खन्ना भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. इन चारों को भी देर रात पार्टी में देखा गया.

courtesy

इस दौरान की एक तस्वीर भी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है. जिसमें ट्विंकल अक्षय के पास बैठीं नजर आ रही हैं. ट्विंकल ने यह फोटो रात में पोस्ट की थी जिसे अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं.

ट्विंकल ने लिखा कि, ‘जब हम चीजों के बारे में प्लान नहीं बनाते तब चीजें अपने आप ठीक तरह से हो जाती हैं. मेरे प्यारे ‘मिस्टर के’ को जन्मदिन मुबारक’. ट्विंकल ने हैशटश का इस्तेमाल करते हुए बर्थडे बम्प्स का जिक्र किया. इसी तस्वीर को बॉबी देओल ने जारी कर अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी थी.

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles