बच्चों के बारे में बोले विराट, नहीं करवाना चाहते बच्चों को सेलेब्रिटी के घर का एहसास

Get Daily Updates In Email

दुनिया के जाने माने क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा पिछले साल जोरो पर रही. जिसकी फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हुई थी. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पिछले साल शादी के बाद अब उनके फैन्स जल्द ही गुड न्यूज़ के बारे में उनसे सवाल करने लगे हैं. उनके फैन्स इस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे हैं. इसे लेकर अनुष्का कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं. वहीं अब अनुष्का ने बच्चे पैदा करने को लेकर अपने पति विराट कोहली के सामने  शर्त भी रख दी है.

courtesy

खबरों की माने तो विराट और अनुष्का नहीं चाहते है कि उनका बच्चा सेलेब्रिटी की तरह पले-बढ़े. विराट ने कहा कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी है. विराट ने कहा कि, ‘पिछले कुछ सालों में मैंने अनुष्का के साथ बहुत सारी चीजों को बदलाव महसूस किया. जो मैंने पहले कभी नहीं किया था. वो बहुत ही धार्मिक हैं और मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव लाए हैं. मुझे पता है हमेशा ऐसा नहीं रहेगा. एक दिन यह भी खत्म होगा. मेरी भी अपनी जिंदगी है. अपना परिवार है. मेरे अपने बच्चे होंगे.

courtesy

विराट ने आगे बात को बढाते हुए कहा कि, ‘मेरी ट्रॉफियां और मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें. मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो और यह फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है. उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा. लेकिन इससे पहले एक बात मैं जरूर साफ करना चाहूंगा. मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों’.

courtesy

इस समय अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली अपनी टीम की कमान सम्भालते हुए इंग्लैंड के दौरे पर हैं. जल्द ही विराट अपना इंग्लैंड का दौरा पूरा करने वाले है. जिसके बाद दोनों अपना-अपना काम खत्म करके साथ में छुटि्टयां बिताएंगे.

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles