बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख से गले लगे सलमान के बहनोई आयुष शर्मा, वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान हर समय फिल्म इंडस्ट्री में लाइम लाइट में बने रहते हैं. शाहरुख़ चाहे कही बाहर भी जाते हैं या किसी शूटिंग को लेकर व्यस्त भी रहते हैं तब भी वह अपने फैंस और सोशल साइट्स और खबरों में बने रहते हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रहें हैं. वहीं दूसरी और सलमान के बहनोई यानी आयुष शर्मा भी इन दिनों अपनी आने वाली डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे है.

courtesy

इसी दौरान आयुष और शाहरुख़ की मुलाकात मुंबई में हो गई. दरअसल हुआ यूँ की आयुष और शाहरुख़ खान अपनी -अपनी फिल्मों की डबिंग के लिए एक स्टूडियो गए हुए थे. जहां दोनों स्टार्स की मुलाकात हुई. जिसे कैमरापर्सन ने अपने कैमरा में कैद कर लिया. दोनों इस दौरान एक स्टूडियो के बाहर मिले. शाहरुख़ और आयुष एक-दूसरे को देखते ही गले मिले.

आयुष और शाहरुख़ के रिएक्शन इस दौरान काफी दिलचस्प थे. बता दें शाहरुख़ और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों की फैमिलीज़ भी आपस में  घूली-मिली हुई है. दोनों की फैमिली को हर फंक्शन में साथ देखा जाता रहा है. हाल ही में शाहरुख़ को सलमान के पॉपुलर शो ‘दस के दम’ में साथ देखा गया है. दोनों ने इस शो में जमकर मस्ती और मज़ाक भी करते है. उनके साथ इस शो में रानी मुखर्जी भी नजर आई थीं.

फिल्मों की बात करें तो सलमान के बहनोई आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें हैं. फिल्म ‘लवरात्री’ से वह बॉलीवुड में कदम रखेंगे साथ ही इस फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन भी नजर आएंगी. जो कि वह भी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी. साथ ही शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म ‘जीरो’ इस दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles