शाहिद के बेटे ज़ैन के नाम को लेकर बोलीं नीलिमा आजमी, ‘जन्म से पहले ही सोच लिया था यह नाम’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने अपने बेटे का नाम ज़ैन कपूर रखा है. इसका खुलासा खुद शाहिद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिया है. मीरा और ज़ैन अब हॉस्पिटल से घर भी आ गए हैं. जिसकी बहुत सारी फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी.

courtesy

शाहिद ने जब से अपने बेटे का नामे ज़ैन रखा है तब से उनके फैंस को इस नाम को लेकर यह जानने की इच्छा थी की शाहिद के बेटे के इस नाम का क्या मतलब है. शाहिद के बेटे के नाम को लेकर अब शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलिमा ने बताया कि शाहिद और मीरा के बेटे का नाम ज़ैन होगा. इसका फैसला बेटे के जन्म से पहले ही कर लिया था.

courtesy

नीलिमा ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, ‘जब मीशा का जन्म होना था तभी यह तय हो गया था कि लड़की हुई तो मीशा नाम होगा और लड़का हुआ तो जैन होगा. मुझे लग रहा था कि इस बार बेटा होगा. मैंने ऐसा सपना भी देखा था.’ नीलिमा ने आगे बताया कि, ‘मैंने शाहिद को बताया था कि मुझे 4 नाम बहुत पसंद हैं. शाहिद, ईशान, जैन और कामरान. इनमें से हमने ज़ैन नाम पहले ही फाइनल कर लिया था. मेरे बेटे शाहिद का परिवार अब पूरा हो गया है. मां बनने के पूरे प्रोसेस में मेरी बहू मीरा काफी स्ट्रॉंग रही है’.

courtesy

वहीं शाहिद कपूर के पापा पंकज कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ‘किसी भी परिवार में यह पल सबसे खूबसूरत और खास होता है. शाहिद का परिवार अब पूरा हो चुका है. परिवार में नए सदस्य के आने से हम काफी एक्साइटेड हैं’. बता दें कि मीरा कपूर ने इससे पहले 26 अगस्‍त 2016 को बेटी को जन्‍म दिया था. शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्‍ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी.

 

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles