‘सुई धागा’ का नया सॉन्ग ‘खटर पटर’ हुआ रिलीज़, गाने में दिखी वरुण-अनुष्का की जोरदार केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा मेड इन इंडिया’ के प्रमोशन में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. वहीं फिल्म का हाल ही में एक और गाना रिलीज़ किया गया है. फिल्म के इस गाने का टाइटल है ‘खटर पटर’. फिल्म में ममता और मौजी का किरदार काफी दिलचस्प है जिसे अनुष्का और वरुण ने निभाया है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है और अब इस फिल्म का यह दूसरा गाना सामने आया हैं. इसे वरुण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ ही कैप्शन भी दिया है.

वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘सपने सच होते है. खटर पटर ज़िन्दगी ने राग है सुनाया, लेकिन फिर भी सब बढ़िया है’. वहीं इस वीडियो सॉन्ग को अनुष्का ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘सुई सीधी खड़ी नाचे धागा. हमारा सॉन्ग खटर पटर ये रहा’.

गाने में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपना नया रोजगार शुरू करते नजर आ रहे हैं. गाने में वरुण और अनुष्का की लव केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. असल में यह ‘सुई धागा’ फिल्म के एक टेलर मौजी के स्टार्ट अप के बारे में है. इसमें वरुण और अनुष्का जो कि इस फिल्म में मौजी और ममता बने है. वह दोनों लगातार अपनी सिलाई मशीन चलाते रहते हैं. खटर पटर गाने को सिंगर पापोन ने गाया है. खटर पटर गाने का म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है जबकि बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं.

फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को यशराज फिल्म द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म मेड इन इंडिया थीम पर बनाई गई है. जिसमें एक व्यक्ति जो खुद के दम पर ही अपना व्यवसाय चलाने की कोशिश करता है और साथ ही उसकी पत्नी भी इस काम में उसकी मदद करती है.

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles