फिल्म ‘2.0’ के किरदार को अक्षय ने बताया अपना अब तक का सबसे दमदार किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने कल अपना 51 वां जन्मदिन मनाया. इस दिन उनके फैमिली मेम्बर से लेकर उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें शानदार तरीके से बर्थडे विश किया. बदले में अक्षय ने भी अपने फैंस को बहुत शानदार रिटर्न गिफ्ट दिया है. उन्होंने उनके जन्मदिन पर आने वाली फिल्म ‘2.0’ का पोस्टर अपने फैंस के लिए रिलीज़ किया.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे जन्मदिन पर प्रशंसकों के लिए मेरी तरफ से ट्रीट. आपके साथ मैं अपना सबसे शक्तिशाली किरदार साझा कर रहा हूं जो शायद मेरे साथ सबसे लंबे समय तक जुड़ा रहा है. मैं उनके लिए डार्क सुपरहीरो हूं जिनके पास आवाज नहीं है. इंसान सावधान रहें.” पोस्टर में अक्षय ‘2.0’ के अवतार में हैं और उन्हें पहचानना मुश्किल है.

इस पोस्टर में अक्षय बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. इसमें उनका ईविल का अवतार बताया जा रहा है. यह पोस्टर जारी कर अक्षय ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दी है. इस पोस्टर में अक्षय का डरावना लुक नजर आ रहा है. बताया जा रहा है फिल्म में अक्षय विलेन के रोल में होंगे. उनके किरदार का नाम फिल्म में डॉ. रिचर्ड का होगा. जब से इस फिल्म में अक्षय का लुक रिवील हुआ है तभी से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एस शंकर के निर्देशन वाली फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म में एमी जैकसन भी नजर आएंगी. फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का यह सिक्वेल है. जिसमे रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की रिलीज़ को लेकर बताया जा रहा है की फिल्म इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

courtesy

साथ ही बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज़ हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की. फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया. साथ ही समीक्षों ने भी इसे सराहा. फिल्म ने 100 करोड़ रुपए के क्लब में भी जगह बना ली है.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles