अपने साथी कर्मी के फ़ोन पर आधी रात को मदद के लिए निकले आमिर खान, लोगों ने की तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान को हम उनकी फिल्मों के लिए जानते हैं. एक साल में उनकी महज एक ही फिल्म रिलीज होती है लेकिन उसे देखने के लिए लोगों का इंतजार देखते ही बनता है. इसके अलावा उनकी एक ही फिल्म कमाई के भी कई बड़े रिकार्ड्स भी तोड़ देती है. बॉलीवुड के दूसरे कलाकारों की पूरे साल आने वाली फिल्मों का कलेक्शन जितना होता है उससे अधिक आमिर खान की एक ही फिल्म कमा जाती है.

आमिर एक बेहतरीन एक्टर हैं यह बात तो हम सब जानते ही हैं और इसलिए हम सब उनके फैन भी हैं. लेकिन इसके साथ ही वे एक अच्छे इंसान होने का फर्ज भी निभाते रहते हैं. उनकी कई ऐसी बातें अमूमन हमारे सामने आती ही रहती हैं जो हमें उनकी अच्छी छवि के बारे में बताती हैं.

जैसे हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से एक साउंड टेक्नीशियन शाजित कोयरी को मैसिव स्ट्रोक की परेशानी हुई थी. मगर उस वक्त उनका इलाज करने के लिए उनके पास कोई भी डॉक्टर वहां मौजूद नहीं था. शाजित ने किसी को अपने पास ना पाकर आमिर खान से कांटेक्ट किया.

जैसे ही आमिर को इस बारे में सूचना मिली वे भी आधी रात को शाजित कोयरी से मिलने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंच गए. जैसे ही आमिर यहां पहुंचे उसके बाद वहां हॉस्पिटल स्टाफ और डॉक्टर्स की लाइन लग गई और सभी शाजित के इलाज में लग गए. आमिर को यहां पाकर ना केवल वहां हॉस्पिटल के लोगों की भीड़ लग गई बल्कि जैसे ही आमिर के फैन्स को इस बारे में पता चला वे भी वहां पहुँच गए.

View this post on Instagram

Wishing everyone a very Happy Raksha Bandhan. Love a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

एक फिल्म के टेक्नीशियन के लिए आमिर का यह स्नेह देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यहां तक कि आमिर के इस कदम की सराहना करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि आमिर ने अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि इंसानियत से भी लोगों का दिल जीत लिया है.

Published by Hitesh Songara on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles