अभिनेता अक्षय कुमार की बात मानकर फाइटर समीर सिंह ने वापस शुरू किया था WWE में जाना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार हमेशा अपने फैंस और दोस्तों के लिए कुछ ना कुछ अनोखा करते ही रहते हैं. कल उन्होंने अपने 51 वां जन्मदिन भी मनाया है. इस दौरान उनके सारे ख़ास दोस्त, परिवार के लोग और उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं. अक्षय हमेशा से अपने फैंस और दोस्तों के लिए हर सम्भव मदद करने के लिए तैयार रहते है. और उनके फैंस भी उनकी इस दरियादिली के लिए उन्हें बहुत याद करते हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जो लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. उनकी पहुंच सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि दुनियाभर के लोगों को उनका काम और जीवन जीने का तरीका पसंद आता है.

courtesy

ऐसे ही उनकी एक फिल्म ‘ब्रदर’ जो की एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पर बनी फिल्म थी. उसमें बॉलीवुड बॉयज के नाम से मशहूर जिंदर महल के साथी समीर सिंह ने भी एक छोटा सा रोल निभाया था. उस सीन में उनको सिर्फ अक्षय से फाइट करनी होती है. कई सालों से रैसलिंग बिजनेस से जुड़े समीर सिंह ने ट्रिपल एच की सलाह के बाद बॉलीवुड का रुख किया था. समीर सिंह ने सपनों की नगरी मुंबई में डायक्टरों, प्रोड्यूसरों के पास जाकर काम मांगा और उन्हें अक्षय कुमार द्वारा फिल्म ‘ब्रदर्स’ में फाइटर का रोल मिला.

समीर के मुताबिक अक्षय ने उन्हें सलाह देते हुए कहा, ‘जो तूने बॉलीवुड में करना है वो कर लिया लेकिन तुम्हारी असली कॉलिंग WWE है. तुम वापिस WWE में जाओ’. अक्षय के कहने के बाद समीर सिंह अमेरिका आ गए और रैसलिंग पर फोकस किया. थोड़े समय बाद उन्होंने क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और अच्छे काम की वजह से WWE द्वारा साइन कर लिए गया.

अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा मानने वाले समीर सिंह ने बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थेडे विश किया. समीर ने ब्रदर्स फिल्म के फाइटिंग सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक समय जब मेरी जिंदगी में अनिश्चितता फैली हुई थी. अक्षय कुमार ने मुझे भरोसा दिलाया कि मैं सही रास्ते पर जा रहा हूं. हैप्पी बर्थडे पाजी’.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles