अमीषा पटेल ने कराया फोटोशूट, सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ से करेंगी वापसी

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने चाहे इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई हो पर वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. सोशल साइट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर और वह अपने फैंस से काफी जुड़ी रहती हैं. भले ही उनके पास फिल्में नहीं हैं लेकिन अभिनेत्री सुर्खियों में रहने का कोई ना कोई तरीका निकाल ही लेती हैं. इस वीकेंड अमीशा ने अपना फोटोशूट कराया है और उसकी वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

अभिनेत्री अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी सारी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिनको वह अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. ऐसे में अमीषा ने हाल ही में अपने एक ओर फोटोशूट की तस्वारें सोशल साइट्स पर पोस्ट की है जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने फोटोशूट के दौरान की वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसे अभी तक बहुत सारे यूज़र्स ने देखा है. इस फोटोशूट में अमीषा ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं. अमीषा ने एक वीडियो पोस्ट कर भी बताया कि उनका वीकेंड ऐसा रहा.

View this post on Instagram

💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा जल्द ही फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में 17 साल बाद अमीषा अभिनेता सनी देओल के साथ नज़र आएंगी. साल 2001 में ‘गदर’ में ये दोनों सितारे साथ नज़र आए थे. बता दें कि इस फिल्म में अमीषा पटले हीरोइन के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में उनका नाम मल्लिका है. हाल ही में इस फिल्म में अमीषा पटेल का लुक जारी हुआ है.

courtesy

सुपर हिट फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के अपोजिट नजर आई थीं. फिर फिल्म ‘हमराज’ में 2002 में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल-भुलैया’ में भी अमीषा ने अभिनय किया. हाल में अमीषा आखिरी बार फिल्म 2013 में फिल्म ‘रेस 2’ में नजर आई थीं.

courtesy

फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में दोनों के अलावा प्रीटी जिंटा, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को नीरज पाठक निर्देशित कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles