ऐश्वर्या को मिला मेरिल स्ट्रीप अवार्ड फॉर एक्सीलेंस, बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं अवार्ड लेने

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में वूमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (WIFT) इंडिया अवार्ड्स में शिरकत करते हुए देखा गया. यहां पर ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन को भी देखा गया. दोनों हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. वैसे भी यह देखने को मिला है कि ऐश्वर्या हर अवार्ड फंक्शन में अपनी बेटी आराध्या को साथ लेकर पहुंचतीं हैं.

WIFT में ऐश्वर्या को मेरिल स्ट्रीप अवार्ड दिया गया जिसे लेने वे अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. इस अवार्ड नाईट से ऐश्वर्या ने कुछ फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं, जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेत्री को यह अवार्ड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है.

इस अवार्ड सेरेमनी का आयोजन 8 सितम्बर को वॉशिंगटन डीसी के हयात रीजेंसी में किया गया था. यह अवार्ड हॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप के ऑनर में स्थापित हुआ.

View this post on Instagram

😍✨💖LOVE YOU and THANK YOU 💖✨😇

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

WIFT इंडिया के बारे में जानकारी देते हुए बता दें कि यह WIFT इंटरनेशनल की एक ब्रांच है, जिसके द्वारा फिल्म, टीवी, वीडियो और दूसरे मीडिया में काम करने वाली फीमेल्स को प्रोत्साहित किया जाता है. इन अवार्ड्स के लिए पहली बार बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से इस मेरिल स्ट्रीप एक्सीलेंस अवार्ड के लिए चुना गया था.

View this post on Instagram

😍 MY LOVE..MY LIFE…💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बताते चलें कि 1998 में मेरिल स्ट्रीप को भी WIF क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया था. WIFT इंडिया अवार्ड की फाउंडर प्रेसिडेंट पेटरिना डी’रोजारियो ने हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘चाहे मेरिल स्ट्रीप के काम के प्रति समर्पण की बात करें या उनकी चैरिटी की. वे सभी की प्रेरणा हैं. हमारा लक्ष्य है कि हम मेल डोमिनेटेड वर्ल्ड में फीमेल्स को उनकी पहचान बनाए रखने का मौका दे सकें’.

View this post on Instagram

✨🌈❤️😇🌟

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या राय के अलावा बॉलीवुड फिल्म मेकर जोया अख्तर और ‘धड़क’ मूवी से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर को भी इस समारोह के लिए चुना गया था.

Published by Hitesh Songara on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles