सोशल मीडिया पर आया जाह्नवी का नया वीडियो, फनी मूड में जीभ दिखाते आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां खूबसूरती के मामले में किसी से भी कम नहीं है. हम अक्सर ही दोनों को कई पार्टियों में अपने हुस्न का जलवा दिखाते हुए देख ही चुके हैं. जहां श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी कर चुकी हैं तो वहीँ ख़ुशी कपूर के भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू की बातें आम हो रही हैं. जाह्नवी कपूर की तरह ही ख़ुशी कपूर भी काफी ग्लैमरस हैं और आए दिन अपनी बहन के साथ स्पॉट की जाती हैं.

वहीँ अब जाह्नवी कपूर के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया है. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आए थे. दोनों की इस जोड़ी को सभी ने बेहद पसंद किया था और साथ ही इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी अपना रंग दिखाया है.

बता दें कि ‘धड़क’ फिल्म जाह्नवी और ईशान दोनों की ही डेब्यू फिल्म रही है. फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पोंस दिया है. बता दें कि यह फिल्म एक मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है. फिल्म ‘सैराट’ को सभी ने काफी पसंद किया था और इसे देखते हुए ही इसका हिंदी रीमेक भी बनाया गया था.

फिल्म के हिट होने के बाद से ही जाह्नवी को भी लाइमलाइट में आते हुए देखा जा चूका है. देखने को मिल रहा है कि जाह्नवी आए दिन अपने किसी ना किसी फोटो से चर्चा में बनी ही रहती हैं. इसके अलावा वे कई बार ईशान के साथ भी घूमते हुए देखी जाती हैं और काफी पसंद भी की जाती हैं. इस फिल्म के बाद वे बहुत जल्द फिल्म ‘तख़्त’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े स्टार्स को देखा जाना है.

फ़िलहाल की बात करें तो जाह्नवी का एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें उनका एक अलग और फनी लुक नजर आ रहा है. दरअसल जाह्नवी के एक फैन पेज ने उनका एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में जाह्नवी काफी फनी मूड में दिखाई दे रही हैं. इसमें कोई उनका वीडियो बना रहा है और इसके जवाब में जाह्नवी अपनी जीभ दिखा रही हैं. जाह्नवी का यह वीडियो वाकई में बहुत शानदार है. इसके अलावा हाल ही में जाह्नवी को एक मैगज़ीन के कवर पर भी देखा जा चुका है. इस फोटोशूट के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Published by Hitesh Songara on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles