निक ने प्रियंका के साथ लव स्टोरी की शुरुआत को लेकर कहा- छह महीने मैसेज पर बात करने के बाद मिले थे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की चर्चा होना एक आम सी बात हो गई है. पिछले महीने ही दोनों ने भारत में पारंपरिक तरीके से सगाई की थी जिसके बाद से उनके रिश्ते पर मुहर लग गई है. दोनों के रिलेशन की कई खबरें मीडिया में देखने और सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन यह कम ही लोगों को पता होगा कि यह दोनों कैसे एक-दूसरे के इतने करीब आए और इनके रिलेशन की शुरुआत कैसे हुई.

courtesy

हाल ही में अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है. निक ने ‘द टूनाइट शो’ में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत के दौरान अपने और प्रियंका की लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में खुलकर बात की. शो के दौरान निक ने प्रियंका से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, वह और प्रियंका एक फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए. उन्होंने बताया, ‘शुरुआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले’.

courtesy

निक ने बताया कि मई 2017 में ‘मेट गाला’ के दौरान दोनों सिर्फ दोस्त के तौर पर रेड कार्पेट पर चले थे. निक ने कहा कि, ‘हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही’. कुछ हफ्ते में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. निक ने कहा कि लगभग पांच महीने पहले ही हम दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया. उन्होंने कहा, ‘यह काफी जल्दी था और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि यह सही है और हमने यह किया. हम बहुत खुश हैं.’

बता दें सगाई के बाद निक अपने माता-पिता के साथ अमेरिका वापस लौट गए थे. साथ ही प्रियंका भी थोड़े दिनों के बाद उनके पास अमेरिका चली गई थीं. दोनों ने अपना वेकेशन अच्छे से एन्जॉय किया. दोनों की काफी तस्वीरें सोशल साइट्स पर देखी जाती हैं. खबरों की मानें तो दोनों अक्टूबर तक शादी करने का प्लान बना रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles