‘स्त्री’ में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने निभाया अहम किरदार, रजनीकांत के साथ भी कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 72 करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि फिल्म दूसरे वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी. फिल्म ‘स्त्री’ में लोगों ने सभी किरदारों को काफी सराहा है. इस फिल्म में चुड़ैल के किरदार को भी काफी सराहना मिल रही है.

फिल्म में इस किरदार को श्रद्धा कपूर ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने चुड़ैल का किरदार निभाया है. फ्लोरा असल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं और साउथ की बहुत चर्चित एक्ट्रेस हैं. खबरों की मानें तो फ्लोरा ने ‘स्त्री’ का ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें पहले जो किरदार ऑफर हुआ था उसमें उनका काम सिर्फ एक-दो दिन का ही रहता है. और फ्लोरा एक-दो दिन का काम नहीं करना चाहती थीं लेकिन बाद में जब उन्होंने फिल्म के डायलॉग सुने तो वह इसे करने के लिए राजी हो गई थीं. उन्होंने ऑडिशन दिया तो उन्हें भूत का किरदार ऑफर हुआ और ऐसे वह ‘स्त्री’ की मेन थीम का मेन किरदार बन गईं जो स्क्रीन पर सिर्फ चिल्लाती हैं.

फ्लोरा ने अब तक तकरीबन 50 से ज्यादा फिल्मों काम किया है. फ्लोरा ने साउथ के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. फ्लोरा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस लगा सकते हैं कि उन्होंने साउथ में सुपरस्टार्स रजनीकांत से लेकर विक्रम, रवि तेजा, वेंकटेश, बालकृष्णा और जगपति बाबू जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है. बता दें कि फ्लोरा फिल्म ‘स्त्री’ से पहले सलमान खान की ‘दबंग-2’, ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’, ‘लव इन नेपाल’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

courtesy

फ्लोरा ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बार में बताया कि उनके रूप को मेकअप के जरिए नहीं बल्कि कुछ स्पेशल इफेक्ट के जरिए उसे डरावना बनाया गया था. उन्हें पूरी फिल्म में सिर्फ लटकना होता था और चिल्लाना होता था. चिल्लाने से गला खराब ना हो इसके लिए शहद और पानी की व्यवस्था उनके लिए की गई थी. फ्लोरा ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर फिल्म के मेकर्स द्वारा टैग नहीं किया गया क्योंकि वह इस बात को हर किसी से छुपाना चाहते थे.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles