हॉलिडे एंजॉय कर लौटे तैमूर फिर आए लाइमलाइट में, कभी शॉपिंग तो कभी करीना के साथ आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं. तैमूर उन स्टार किड्स में आ गए हैं जिनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. पिछले दिनों तैमूर अपने पापा-मम्मी सैफ और करीना के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए थे. हाल ही में मालदीव से भारत लौटते ही तैमूर फिर से अपने रोजाना के कामों में बिजी हो गए. तैमूर के एयरपोर्ट पहुंचते ही फोटोग्राफर्स उनकी फोटो लेने भी पहुंच गए. इन तस्वीरों में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं.

courtesy

हमेशा की तरह ही तैमूर इस बार भी शानदार लग रहे हैं और उन्होंने हरे रंग की निऑन पोलो टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है. जब फोटोग्राफर्स तैमूर की फोटो खींच रहे थे तो तैमूर आराम से अपने खिलौने से खेल रहे थे. हमेशा की तरह इस बार भी तैमूर ने जमकर फोटो खिंचवाई और आराम से अपने खिलौने से भी खेलते रहे. इस दौरान तैमूर एक नीले रंग के चम्मच को चबाते दिख रहे थे.

courtesy

घर से बाहर निकलते ही तैमूर लाइमलाइट में आ जाते हैं. इन तस्वीरों की बात करें तो यह उनकी शॉपिंग के वक्त की तस्वीरें हैं. इसके बाद वह अपनी मम्मी करीना के साथ उनकी मौसी करिश्मा कपूर के घर भी गए. उन तस्वीरों में भी तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे. उनमे करीना ने उनका हाथ पकड़ा हुआ था और वह उन्हें घर के अंदर ले जाने की कोशिश कर रही थीं. जबकि तैमूर अपनी फ़ोटोज़ खिंचवाने में लगे हुए थे. अपने अनोखे अंदाज़ में वह फोटो खिंचवाते नजर आए.

courtesy

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में तैमूर की मम्मी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी तैमूर के बारे में खुलकर बात की थी. यह पूछे जाने पर कि तैमूर की मम्मी होने की सबसे अच्छी बात क्या है. इस पर करीना ने कहा था कि,’ सबसे खास बात यह है की वह तैमूर के साथ समय बिता रही हैं और उसे खूब सारा प्यार कर रही हैं’.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles