काम को लेकर लापरवाह हो गए थे अभिषेक इसलिए लिया था फिल्मों से ब्रेक

Get Daily Updates In Email

‘युवा’, ‘गुरु’, ‘बंटी और बबली’ और ‘ब्लफमास्टर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आने वाले हैं. काफी लम्बे समय से बड़े पर्दे से गायब रहने वाले अभिषेक एक बार फिर इस फिल्म के जरिए अपनी धमाकेदार वापसी करने को एक दम तैयार हैं.

लगभग दो साल से ज्यादा समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने वाले अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वे इतने समय तक फिल्मों में क्यों नजर नहीं आए? अभिषेक ने बताया, ‘‘मुझे लगा कि मैं अपने काम को लेकर लापरवाह होता जा रहा हूं और इसलिए मैंने बड़े पर्दे से दूरी बनाने का फैसला लिया. इसलिए ही मुझे थोड़ा समय चाहिए था ताकि में दोबारा अपना ध्यान केंद्रित कर पाऊं और मैं खुश हूं कि मैंने ऐसा किया.’’

आगें उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने बीते कल का आंकलन करता रहता हूं और अपनी सफलता और विफलता दोनों को ध्यान में रखकर भविष्य का निर्माण करता हूं.’’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि, अभिषेक की आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

ट्रेलर में विक्की कौशल एक दम नए लुक में देखने को मिले. वहीँ अभिषेक भी सरदार के लुक में काफी जम रहे थे. तापसी की दमदार एक्टिंग देखकर तो आप हैरान रह जाएँगे. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. अब देखना होगा कि विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी बड़े पर्दे पर कितना कमाल कर पाती है?

Published by Lakhan Sen on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles