‘कुछ कुछ होता है-2’ में जाह्नवी, आलिया और रणबीर को कास्ट करना चाहते हैं करण जौहर

Get Daily Updates In Email

90 के दशक की सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ के निर्देशक करण जौहर ने इस फिल्म के सिक्वल को बनाने की इच्छा जाहिर की है. वर्ष 1998 में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्माता करण जौहर इस फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि इसी फिल्म से करण जौहर ने बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू भी किया था.

courtesy

पिछले दशक के आखिरी वर्षों में हिन्दी सिनेमा की कुछ सफल फिल्मों में शुमार रही फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की सफलता को देखते हुए ही करण जौहर ने कहा है कि उनके मन में ‘कुछ कुछ होता है-2’ बनाने की योजना है. करण जौहर ने अपनी फिल्म के सीक्वल के लिए बॉलीवुड के मौजूदा एक्टर्स को स्टारकास्ट करने की बात भी कही है. जौहर का कहना है कि अगर कभी वे ‘कुछ कुछ होता है-2’ बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे.

courtesy

दरअसल रेडियो इश्क 104.8 पर चलने वाले शो ‘कॉलिंग करण सीजन-2’ के दौरान एक श्रोता ने उनसे फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक को लेकर पूछा था. श्रोता ने करण से यह भी पूछा था कि नई फिल्म में वह किन-किन एक्टर और एक्ट्रेस को इस फिल्म में कास्ट करेंगे तब इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘अगर मैं ‘कुछ कुछ होता है 2′ बनाऊंगा तो मैं रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करूंगा’.

courtesy

बता दें कि आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने अपनी वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लांच किया था. जाहन्वी ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण द्वारा निर्मित फिल्म ‘धड़क’ से ही की थी. वहीं दूसरी तरफ रणवीर ने करण के साथ ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘ये जवानी है दिवानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

courtesy

साथ ही बताते चलें कि करण जौहर की इन दिनों कईं बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं. जिनमें से ‘तख़्त’, ‘गुड न्यूज़’ मुख्य फिल्में हैं. उन्होंने दोनों फिल्मों की घोषणा भी कर दी है.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles