‘जबरिया जोड़ी’ के सेट पर एक्टर परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चखी ‘लिट्टी-चोखा’ डिश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इससे पहले भी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में नजर आई थीं. उस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था. नई फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ वापस से धमाल करते नजर आएंगे. उनकी नई फिल्म ‘जबरियां जोड़ी’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

परिणीति और सिद्धार्थ फिल्म की शूटिंग की लोकेशन भी पहुंच गए हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के लखनऊ में चल रही है. वैसे तो फिल्म बिहार के वातावरण को देख कर बनाई जा रही है पर फिल्म का अधिकांश भाग उत्तरप्रदेश में शूट किया जाएगा. हालांकि अभी खबर भी आई है कि फिल्म के कुछ सीन बिहार में भी फिल्माए जाएंगे.

courtesy

हाल ही में फिल्म के सेट से दोनों एक्टर्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिनमें वह दोनों बिहार की प्रसिद्द डिश लिट्टी-चोखा खाते नजर आए हैं. दरअसल फिल्म के एक सीन में दोनों को खाने का सीन दर्शाना था जिसके लिए दोनों ने वह की फेमस डिश को खाने की इच्छा जताई. लिट्टी-चोखा खाते हुए इन दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

courtesy

खास बात यह है कि परिणीति चोपड़ा लखनऊ में तीन फिल्मों की शूटिंग कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने कभी भी लिट्टी-चोखा का स्वाद नहीं चखा था. इसलिए सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा ने ‘जबरिया जोड़ी’ के निर्देशक से शूटिंग के सेट पर लिट्टी-चोखा की मांग की और उस सीन को फिल्म के लिए शूट किया गया.

वहीं बात करें ‘जबरिया जोड़ी’ के फर्स्ट लुक की तो बीते दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के लुक में परिणीति और सिद्धार्थ दूल्हा और दुल्हन के बैठने वाली कुर्सी के दोनों तरफ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं कुर्सी पर बैठा हुआ दूल्हा बेहोश नजर आ रहा है. ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म दूल्हे के अपहरण पर आधारित फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles