‘जलेबी’ का ट्रेलर लॉन्च, धूम मचाती नजर आएगी वरुण, रिया और और दिगांगना की तिकड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट की नई फिल्म ‘जलेबी – द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ़ लव’ का ट्रेलर कल रिलीज़ किया गया. इस फिल्म में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म में टेलीविज़न की चर्चित एक्ट्रेस दिगांगना भी नजर आएंगी. दिगांगना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

फिल्म में रिया को मॉडर्न गर्ल के रूप में दिखाया गया है जिसे दिल्ली के टूरिस्ट गाइड से प्यार हो जाता है. टूरिस्ट गाइड के रोल में वरुण मित्रा दिखाई देंगे. रिया और वरुण की शादी हो जाती है लेकिन रिया वरुण की फैमिली और उसके घर को ज्यादा दिन नहीं संभाल पाती हैं. उसे अपने ड्रीम को पूरे करने होते हैं. और शादी के बाद रिया अपने करियर के लिए दिल्‍ली से निकल आगे बढ़ना चाहती हैं लेकिन वरुण अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहता. जिस कारण दोनों धीरे-धीरे दूर होते जाते हैं और फिर अलग हो जाते हैं. हालांकि बाद में एक बार फिर कुछ सालों बाद दोनों ट्रेन में मिलते हैं लेकिन वहां वरुण की दूसरी पत्नी यानी दिगांगना से मिलती है. रिश्‍तों के इसी कशमकश को फिल्‍म ‘जलेबी’ में दिखाया गया है

पुष्पदीप भारद्वाज के निर्देशन और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी कौंसर मुनीर और पुष्पदीप ने लिखी है. फिल्म के ट्रेलर को कल यूट्यूब पर रिलीज़ किया. इस ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है. यह ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर को अभी तक 86 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

बता दें कि रिया ने फिर भी मेरे ‘डैड की मारुति’, ‘सोनाली केबल’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं दूसरी और इस फिल्‍म से टीवी एक्‍ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. दिगांगना इससे पहले टीवी सीरियल ‘वीरा’ और ‘कुबूल है’ में नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म का निर्देशन पुष्‍पदीप भारद्वाज कर रहे हैं. ‘जलेबी’ 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles