दूसरे बच्चे के सवाल पर इंटरव्यू के दौरान बोलीं करीना कपूर खान, ‘2 साल बाद करेंगी प्लानिंग’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में वेकेशन एन्जॉय कर लौटी हैं. करीना इस बार अपने पति सैफ, ननद सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू भी मौजूद थे. इस वेकेशन की फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. इनाया और तैमूर के फोटोज सोशल साइट्स पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे.

हाल ही में करीना कपूर खान अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में पहुंचीं. जहां दोनों ने मिलकर कई बातों का खुलासा किया. चैट शो में एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर भी बातें की. करीना ने शो के दौरान बताया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन ये सब 2 साल बाद होगा.’

शो के दौरान जब करीना से उनके दूसरे बच्चे के बारे में सवाल किया गया तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘2 साल बाद.’ करीना के इस जवाब के बाद करीना की करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा ने तुरंत कहा – ‘मैंने करीना से कह दिया है, जब वो दोबारा से प्रेग्नेंट होने का फैसला करे तो मुझे बता दें. क्योंकि मैं ये देश छोड़कर चली जाऊंगी.’

बताते चलें कि करीना ने अपने बेटे तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था. जन्म के बाद ही तैमूर बहुत फेमस हो चुके हैं. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल होते रहते हैं. फैंस तैमूर से जुड़ी हर खबर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

तैमूर की क्यूटनेस ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा और चर्चित स्टार किड बना दिया है. मां बनने के दौरान करीना का वजन काफी बढ़ गया था लेकिन तैमूर के जन्म के बाद करीना वापस अपने जीरो फिगर को मेनटेन करने में कमयाब हो गईं जिसके बाद से उन्होंने सभी महिलाओं के लिए ट्रेंड सेट कर दिया है.

मां बनने के बाद करीना कपूर खान ने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक किया है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में भी अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. इस फिल्म के बाद करीना ने करण जौहर की ‘तख्त’ और  ‘गुडन्यूज’ साइन की है.

Published by Chanchala Verma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles