फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं सपना चौधरी

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने देसी अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह पंजाबी और हरियाणवी गानों पर डांस कर काफी फेमस भी हो चुकी हैं. लेकिन अब सपना चौधरी को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर किया है. फोटो में सपना चौधरी अपनी फिल्म के हीरो के साथ नजर आ रही हैं. सपना की इस डेब्यू फिल्म का नाम ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ है. सपना ने क्रू के साथ की फोटो भी शेयर की है.

हाल ही में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट वहां मौजूद रही. फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. खबरों की माने तो फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ को जोयल डैनियल प्रोड्यूस करेंगे और हादी अली अब्रार द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया जाएगा.

courtesy

फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ की लॉन्चिंग के दौरान डायरेक्टर अली अबरार ने प्रोड्यूसर जोयल को बधाई दी और कहा कि, ‘मेरी फिल्म में चार मुख्य कलाकार हैं और फिल्म की शूटिंग एक साथ वन शेड्यूल में पूरी हो जाएगी’. तो वहीं प्रोड्यूसर जोयल ने अपनी कास्ट और क्रू मेम्बर को ऑल द बेस्ट कहा. ‘हैप्पीनेस फिल्म्स’ इस फिल्म का प्रोडक्शन करेगी.

courtesy

बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में भी नजर आई थीं. जिसके बाद से वे और भी ज्यादा चर्चा में आ गईं. बिग बॉस में आने के बाद से ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को फिल्मों के ऑफर आने शुरु हो गए थे. सपना बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस भी कर चुकी हैं.  सपना ‘नानू की जानू’ फिल्म में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्मों में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.

 

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles