फिल्म ‘2.0’ के वीएफएक्स के लिए बना है कुल 550 करोड़ का बजट, दिखेगा भरपूर एक्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘2.0’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार को देखना वाकई काबिले तारीफ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इन दोनों स्टार्स को दर्शक एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं.

इस फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है. बताते चलें फिल्म के मेकर्स का कहना है कि फिल्म के वीएफएक्स के लिए कुल 75 मिलियन डॉलर यानि की लगभग 550 करोड़ का बजट बनाया गया है. जिस पर पूरी दुनिया से 3000 से ज्यादा तकनीकियों ने दिन-रात काम किया है.

Courtesy

बताते चलें कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म का टीज़र 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद से ही दर्शक फिल्म के टीज़र रिलीज़ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. बताते चलें फिल्म के टीज़र को 2डी और 3डी दोनों फॉर्मे पर रिलीज किया जाएगा. भारत के कुछ सिनेमाघरों में 3डी वर्जन रिलीज किया जाएगा और यूट्यूब फिल्म का 2डी वर्जन डाला जाएगा. वैसे यह साफ़ है कि यह फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है.

Courtesy

बताते चलें फिल्म इंडस्ट्री में अब तक ‘बाहुबली’ सबसे महंगी फिल्म थी. जिसको बनाने में 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्च लगा है लेकिन अब साफ है कि ‘2.o’ इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

इस फिल्म में जहां रजनीकांत हीरो की तो अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘2.0’ साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नजर आई थीं. लेकिन इस बार फिल्म के सिक्वल में एमी जैक्सन को मौका दिया गया है. इस फिल्म में वे सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली हैं. इससे पहले फिल्म से जुड़ी एमी जैक्सन की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एमी का फिल्म से जुड़ा फर्स्ट लुक सामने आया था.

फिल्म के प्रमोशन के लिए भी अलग स्ट्रेटेजी तैयार की गई है. फिल्म का प्रमोशन काफी बड़े पैमाने पर किया जाएगा. फिल्म 29 नवंबर 2018 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles