रणवीर-सोनाक्षी के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण ही अनुष्का ने रणवीर से बनाई थी दूरियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणवीर सिंह के अनोखे अंदाज़ को लेकर हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं. जबसे उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है तभी से उनका नाम उनकी को-स्टार के साथ जुड़ता जाता है. ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर का नाम उनकी इस फिल्म में को-स्टार रहीं अनुष्का शर्मा के साथ भी काफी जोड़ा गया है. फिल्म में दोनों की काफी केमेस्ट्री देखने को मिली थी.

courtesy

एक्टर रणवीर सिंह और अनुष्का के अफेयर की अफवाह उस वक्त ज्यादा तेज हुई जब दोनों को उनकी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद अधिकतर टाइम साथ देखा जाता था. हालांकि बताया जाता है कि दोनों ने कभी भी इस बात को नहीं कबूल किया. करण जौहर के शो में जब दोनों स्टार पहुंचे तो उन्होंने यह साफ कर द‍िया था कि वह अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. हालांकि एक सवाल के जवाब में अनुष्का ने हंसते हुए कहा था कि, ‘वह रणवीर को क्यों डेट नहीं कर रहीं क्योंकि वह बहुत डर्टी है’.

courtesy

इसके बाद दोनों के बीच में दूरियां तब आनी शुरू हुई जब रणवीर ने फिल्म ‘लूटेरा’ में सोनाक्षी के साथ काम किया और उन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. खबर के मुताब‍िक उस दौरान रणवीर स‍िंह और सोनाक्षी एक-दूसरे के करीब आ गए थे. और यह बात अनुष्का को पसंद नही थी. इस बात पर रणवीर और अनुष्का के बीच काफी लड़ाई भी हुई. दोनों के बीच आई दूरी की वजह यह भी बताई जाती रही है कि अनुष्का उस दौरान बड़े बैनर की फिल्म कर रही थीं लेकिन रणवीर अपने कर‍ियर के स्ट्रगल‍िंग दौर में चल रहे थे.

courtesy

रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘अनुष्का उनकी ज‍िंदगी में खास लोगों में से एक हैं और हमेशा रहेंगी. वह मुझे अब तक मिले लोगों में सबसे ईमानदार इंसान लगी है. आज भी मैं उसकी कंपनी को मिस करता हूं’. रणवीर ने यहां तक कहा था कि मुझे खुद पर ल‍िखे नेगेटिव आर्ट‍िकल से ज्यादा अनुष्का पर ल‍िखे नेगेटिव आर्ट‍िकल पढ़कर गुस्सा आता है.

courtesy

हालांकि अब अनुष्का और रणवीर सिर्फ एक अच्छे दोस्त बन गए हैं. जहां अनुष्का ने स्टार क्रिकेटर विराट से शादी कर ली है वहीं रणवीर एक्ट्रेस दीपिका के साथ रिलेशन में है और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles