‘लवरात्रि’ का नया सॉन्ग ‘रंगतारी’ कल होगा रिलीज़, हनी सिंह की जोरदार आवाज़ का तड़का भी होगा

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी समय पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. साथ ही फिल्म के तीन गानों को भी दर्शकों के सामने पेश किया जा चुका है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

फिल्म के पहले तीन गाने ‘चोगाड़ा’, ‘आंख लड़ जावे’ और ‘तेरा हुआ’ दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. जिन्होंने लोगों को खूब एंटरटेन भी किया है. साथ ही अब फिल्म के चौथे गाने की भी घोषणा हो चुकी है. कल फिल्म के एक्टर आयुष शर्मा ने अपने अकाउंट से फ़िल्म के चौथे गाने का टीज़र पोस्ट किया. उस गाने का टाइटल ‘रंग्तारी’ दिया गया है. गाने का टीज़र में सुनने में ही बहुत धमाकेदार लग रहा है. इस गाने को मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने गाया है. हनी सिंह के साथ ही इसमें तनिष्क बागची और शब्बीर अहमद ने अपनी खुबसूरत आवाज़ दी है.

आयुष के पोस्ट किए वीडियो में लिखा कि गाना बुधवार को रिलीज़ किया जाएगा. धमाकेदार बीट के साथ त्यौहार के लिए यह बिल्कुल परफ़ेक्ट गाना है और गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले यानी 12 सिंतबर को रिलीज करने के लिए तैयार है. तीन चार्टबस्टर गाने रिलीज हो जाने के बाद अब फ़िल्म के आगामी गीत ‘रंगतारी’ के प्रति हर किसी का उत्साह बढ़ गया है. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘लवरात्रि’ की कहानी आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी.

courtesy

‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा ‘सलमान खान फिल्म्स’ का अगला वेंचर है. ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है. इस फिल्म से ही सलमान के बहनोई आयुष और एक्ट्रेस वरीना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिराज मिनावल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles