‘वो कौन थी’ के रीमेक में ऐश्वर्या की जगह नजर आ सकती हैं बिपाशा बासु

Get Daily Updates In Email

‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ और ‘फन्ने खां’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन जल्‍द ही अपने पति अभिषेक बच्‍चन संग फिल्‍म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा ऐश्‍वर्या साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की फिल्‍म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर वाली थीं लेकिन अब ख़बरें हैं कि इस फिल्म से ऐश्‍वर्या ने अपने हाथ खीच लिए हैं.

बताया तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की तैयारी भी शुरू हो गई थी और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी. लेकिन किसी कारणवश फिर उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है. ऐश्‍वर्या के फ़िल्म छोड़ने के बाद अब इस फिल्म के लिए मेकर्स ने हॉरर क्‍वीन बिपाशा बासु को फिल्म का ऑफर दिया है.

View this post on Instagram

#loveyourself

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

अगर बिपाशा बसु आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन कर लेंगी तो जल्द ही फिल्म कि शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट अर्जुन एन.कपूर भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि ऐश्‍वर्या ने क्‍यों खुद को इस प्रोजेक्‍ट से अलग कर लिया.

बताते चलें कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की थी. वहीँ हम बात करें बिपाशा बासु की तो वे इस फिल्म से 3 साल बाद वापसी करने जा रही हैं. मालूम हो कि बिपाशा अपनी फिल्मों में इरॉटिक सीन्स के लिए जानी जाती हैं.

अंतिम बार बिपाशा अपने पति के करण के साथ साल 2015 में फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अपने पति के साथ जमकर स्टीमी सीन्स दिए थे. अब देखना होगा कि तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली बिपाशा एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीत पाती है या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles