‘Love-Sonia’ की स्क्रीन‍िंग में कैटरीना और कल्क‍ि समेत पहुंचे कईं सितारे

Get Daily Updates In Email

पिछले 2 सालों में कई नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी फिल्म ‘लव-सोनिया’ 14 सितम्बर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म की हाल ही में खास स्पेशल स्क्रीन‍िंग रखी गई. स्क्रीन‍िंग में कटरीना कैफ और कल्क‍ि जैसी बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. इसके अलावा सईं तम्हनकर, जरीन खान, डीनो मार‍िया, ऋचा चड्ढा और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने सोमवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में यह फ़िल्म देखी.

Courtesy

वही हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी मानव तस्करी के विषय पर आधारित है. फिल्म में एक 17 साल की लड़की के जीवन पर आधारित है. फिल्म में लड़की के संघर्ष को दिखाया गया है. कैसे एक 17 साल की नाबालिग लड़की अपनी बहन को यौन-व्यापार से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती है और अपनी बहन को बचा लाती है.

Courtesy

फिल्म में सोनिया का किरदार मृणाल ठाकुर निभाते नजर आएंगी. मृणाल ठाकुर के अलावा ऋचा चढ्डा, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, आदिल हुसैन, अनुपम खेर, रिया सिसोदिया और मराठी एक्ट्रेस साईं तम्हनकर फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

Courtesy

फिल्म में हॉलीवुड से फ्रीडा पिंटो (स्लमडॉग मिलेनियर फेम), डेमी मूर, मार्क डुप्लेस नजर आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की शूटिंग भारत, हांगकांग और लॉस एंजिल्स में की गई है.

Published by Lakhan Sen on 11 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles