अक्षय कुमार ने दी है ट्विंकल को एक्टिंग और स्टैंडअप कॉमेडी ना करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

‘इतिहास’, ‘जुल्मी’ और ‘मेला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में ट्विंकल खन्ना की किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ मुंबई में लॉन्च हुई है.

लॉन्चिंग के मौके पर ट्विंकल के अलावा उनके पति अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर जैसे स्टार्स भी मौजूद रहे. इस खास मौके पर एक्ट्रेस से बतौर राइटर बनी ट्विंकल ने एक चौंकाने वाली बात कही, दरअसल ट्विंकल ने कहा कि, ‘मेरे पति अक्षय कुमार ने मुझे कभी भी दो काम न करने की सलाह दी है- एक एक्टिंग और दूसरा है स्टैंडअप कॉमेडी. हालांकि, लोगों को हंसाना मेरे लिए कठिन नहीं हैं क्योंकि मैं सच बोलती हूं और लोग आपसे सच की उम्मीद बिल्कुल नहीं करते इसलिए उनके लिए यह बहुत ही मजाकिया बात होती है.’

राइटर ट्विंकल से यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन-सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, “मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके.” जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ट्विंकल ने साल 1995 में हिंदी फिल्म ‘बरसात’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. हालांकि उनका फ़िल्मी करियर कोई खास अच्छा नहीं रहा.

वही हम बात करें उनके पति अक्षय कुमार की तो वे अभी हाल ही फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आए थे.फिल्म ने जोरदार कमाई भी की थी. इस फिल्म के बाद अक्षय जल्द ही रजनीकांत और ऐमी जैक्सन स्‍टारर फिल्म 2.0 में नजर आने वाले हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, 2.0 फिल्म का टीजर 13 सितंबर को र‍िलीज होने वाला है. फिल्म के निर्देशक शंकर है. यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म का बजट 550 करोड़ है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी. फिल्म इसी साल 29 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles