‘बधाई हो’ का ट्रेलर दिखाने से नाराज हुए आयुष्मान, बोले- किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा

Get Daily Updates In Email

‘विक्की डोनर, ‘दम लगाके हईशा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में आप देख सकते है किस तरह से आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) से बेइंतहा प्यार करते नजर आ रहे हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि, जब आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते है. तभी आयुष्मान की मां बनीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की प्रेग्नेंसी की खबर आ जाती है. यह खबर सुनते ही आयुष्मान की जिंदगी में खलबली मच जाती है. आयुष्मान किस तरह से इस सिचुएशन को हैंडल करते हैं. यही सब फिल्म में दिखाया गया है.

बता दें कि, अभी हाल ही में आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आयुष्मान किसी से फ़ोन पर बात कर रहे हैं. और बोल रहे है कि, अब तक ट्रेलर के 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. यानि 5 मिलियन लोगों को उनकी मम्मी की प्रेग्नेंसी की खबर के बारे में पता चल गया है, ऐसे में अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचे हैं. वीडियो के अंत में आयुष्मान कह रहे हैं कि अगर गलती से भी ‘बधाई हो’ का ट्रेलर यूट्यूब पर दिख जाए तो भी बिल्कुल मत देखना.

यह पहली बार है जब आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, फिल्म ‘बधाई हो’ 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles