‘बप्‍पा’ के स्‍वागत में ‘कुंडली भाग्‍य’ की प्रीता ने किया जमकर डांस, वीडियो किया शेयर

Get Daily Updates In Email

कल से पूरे देश भर में गणेश महोत्सव मनाया जाना है. 10 दिनों तक चलने वाले इस त्यौहार को हर कोई बड़े ही शानदार तरीके से मनाता है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस महोत्सव को काफी अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं. शायद यही वजह है कि टीवी के ज्यादातर चैनल पर गणेश महोत्सव के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं.

दरअसल गणेश चतुर्थी पर जी टीवी एक जबरदस्‍त इवेंट कर रहा है, जिसमें इस चैनल के शोज में नजर आने वाले कई सितारे गणेशोत्‍सव मनाते दिखेंगे. इसी उत्‍सव के दौरान जी टीवी के प्रसिद्ध शो ‘कुंडली भाग्‍य’ की एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य भी अपनी परफॉर्म करेंगी. एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते है किस तरह से श्रद्धा बिंदास अंदाज में डांस करते नजर आ रही हैं. श्रद्धा का यह वीडिया उनके फैंस को अच्छा खासा पसंद आ रहा है. हांलाकि वीडियो में श्रद्धा अकेली डांस करते नजर नहीं आ रही हैं उनके साथ सनम जौहर भी नजर रहे हैं. दोनों की यह जोड़ी काफी मस्त लग रही है. दोनों ही फिल्‍म ‘ओह माई गॉड’ के गाने ‘गो गो गो गोविंदा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो के अलावा श्रद्धा ने एक फोटो भी शेयर किया है. यह फोटो शो के सेट का है. फोटो में श्रद्धा शानदार पोज देते दिख रही हैं. इस कपल के अलावा रवि दुबे, आशा नेगी, अदिति गुप्‍ता जैसे सितारे प्रोग्राम में डांस करते दिखेंगे. ‘कुंडली भाग्‍य’ में श्रद्धा आर्य भले ही सिम्पल लुक में नजर आती हो लेकिन बाप्पा के महोत्सव में वे एक दम न्यू लुक में नजर आने वाली हैं.

जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि, स्टार प्लस पर सोमवार को गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में ‘अद्भुत गणेश उत्सव’ कार्यक्रम की शुरुआत हो गई. 10 सितंबर को शुरू हुआ यह शो 14 सितंबर तक चलेगा. शो के फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी, मोहनिस खान, कुनाल जयसिंह, करिश्मा तन्ना, शक्ति मोहन समेत कई सितारे परफॉर्म करते नजर आएंगे.

इसके अलावा रवि दुबे, अभिषेक वर्मा, कृष्णा मुखर्जी और लीनेश माट्टो भी शो में अपनी परफॉर्म करेंगे. खास बात तो यह है कि बॉलीवुड की रंगीला गर्ल यानि की ऐक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी इस प्रोग्राम में परफॉर्म करेंगी.

Published by Lakhan Sen on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles