‘बाजीगर’ शो के दौरान इशिता और वत्सल ने साइन किया था ‘नो अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट’

Get Daily Updates In Email

कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकीं इशिता दत्ता इन दिनों ‘बिग बॉस’ को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि वे इस शो में अपनी बहन तनुश्री दत्ता के साथ नजर आ सकती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में आ चुकी हैं. बता दें एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार वत्‍सल सेठ से शादी की है. दोनों पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की है.

वत्सल और इशिता टीवी सीरियल ‘रिश्तो का सौदागर: बाजीगर’ में एक साथ नजर आ चुके हैं. यह पहली बार था जब दोनों किसी शो में साथ काम किया. खास बात तो यह है कि दोनों ने शो की शुरुआत में ही ‘नो अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट’ साइन किया था. इसका मतलब होता है कि शो के दौरान दोनों एक-दूसरे से प्‍यार नहीं कर सकते थे. लेकिन प्यार किसी भी नियम को कहां मानता है.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @vattyboy

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

बताते चलें शादी के 9 महीने के बाद यह जोड़ी एक बार फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाली है. यह दोनों जल्‍द ही नए शो ‘कौन है’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब वत्सल ने अपने नए शो से जुड़ी बात की तो उन्होंने बताया कि, ‘मेरे कई दोस्‍तों को अभी तक भरोसा नहीं है कि मैं और इशिता अपने शो के दौरान एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. जबकि सच ये है कि हम इस शो के खत्‍म होने के बाद भी मिलते रहे और तभी हमें एक दूसरे से प्‍यार हुआ.’

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

आगे वत्‍सल ने कहा कि हमें ‘बाजीगर’ की शूटिंग में काफी मजा आया, लेकिन उस दौरान हम कपल नहीं थे. तो वहीं इशिता दत्ता ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ‘कई कॉर्पोरेट हाउस भी ऐसी पॉलिसी रखते हैं और इसमें कुछ गलत भी नहीं है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि प्‍यार जैसी फीलिंग्‍स को रोका जा सकता है.’

View this post on Instagram

je suis amoureux 💏

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

बताते चलें इशिता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में इशिता अजय की बेटी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद वे कपिल शर्मा के साथ ‘फिरंगी’ फिल्म में भी नजर आई थीं. वहीं वत्‍सल सेठ अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘टार्जन’ में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वे अजय के बेटे के किरदार में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles