बाल कलाकार के रूप में पहचान बना चुके सिद्धार्थ ने कहा- ‘आमिर और टाइगर से बहुत कुछ सीखने को मिला’

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न जगत के बाल कलाकार सिद्धार्थ निगम इन दिनों अपने नए शो ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसमें वह मेन रोल अलादीन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं साथ में उनके बग़दाद की राजकुमारी का किरदार अवनीत कौर निभाती नजर आरही हैं. यह सीरियल टीवी पर प्रसारित होते ही दर्शकों और बच्चों के दिलों पर राज करने लग गया है. सीरियल के शुरू होते ही इसने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह शो सब टीवी चैनल पर प्रसारित होता है.

courtesy

सिद्धार्थ और इस सीरियल की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों सीरियल के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है. शहर-शहर जाकर वह अपने सीरियल का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में सिद्धार्थ निगम से मीडिया ने कईं सारे सवाल-जवाब किए. सिद्धार्थ पहले भी बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम कर चुके है. उन्होंने आमिर की फिल्म ‘धूम 3’ में उनके बचपन का रोल निभाया था जबकि टाइगर की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में भी उन्होंने उनके बचपन का रोल प्ले किया था.

courtesy

सिद्धार्थ से जब आमिर और टाइगर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मेरे लिए उनके साथ काम करना बहुत ही गर्व की बात है. मैने वहीं से शूटिंग की बारीकियों को सीखा. उन छोटी-छोटी बातों के बारे में जाना है जिसके बारे में मुझे पता नहीं था. लेकिन आमिर सर बहुत ही अच्छे टीचर हैं मैं यह कह सकता हूं. उनकी मुझे एक बात सही लगती है. वह हमेशा कहते हैं कि जो असल है वहीं करो. इसलिए उन्हें जो परफेक्शनिस्ट का टैग मिला है मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही है’.

courtesy

उन्होंने टाइगर के साथ काम करने के बारे में बोला कि, ‘टाइगर बहुत अच्छे डांसर है. उनसे मैंने काफी डांस सीखा है. उनके साथ काम करने में काफी मजा आया है. उन्होंने मुझे डांस की काफी बारीकियों के बारे में बताया है’. साथ ही उन्होंने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘अलादीन एक ऐसा कैरेक्टर है जो दूसरों की काफी रिस्पेक्ट करता है. हर चीज को मस्ती में करता है. किसी भी काम को लेकर कोई भी प्रेशर नहीं लेता है. अलादीन एक वह इंसान है जो अपनी सारी जिम्मेदारियों को समझता है. अपनी अम्मी के लिए हर चीज करना चाहता है. उनकी हर ख्वाहिशों को पूरा करना चाहता है.’

Published by Yash Sharma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles