बास्केटबॉल कोच राजेश पटेल पर फिल्म बनाएंगी लारा दत्ता, नवम्बर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

जहां इन दिनों बॉलीवुड में स्टार खिलाडियों और फिल्मी स्टार्स पर बायोपिक बनने का दौर चल रहा है वहीं अब फिल्मी पर्दे पर जल्द ही छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल महिला टीम के कोच राजेश पटेल की कहानी नजर आएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी का काम नवम्बर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा. इसके लिए बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अचानक छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर पहुंच गई हैं. वहां पहुंच कर उन्होंने बास्केटबॉल के पूर्व कोच दिवंगत राजेश पटेल के परिवार से मुलाकात कर फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने की बात कही.

courtesy

दरअसल लारा ने राजेश पटेल पर बनाई जाने वाली फिल्म को लेकर परिवार वालों से मुलाकात की इसका प्रमुख किरदार भिलाई के कोच राजेश पटेल पर ही आधारित होगी. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी भिलाई की अकादमी में ही की जाएगी. लारा दत्ता और उनके पति महेश भूपति की प्रोडक्शन कंपनी ‘बिग डैडी प्रोडक्शनंस’ के बैनर तले यह फिल्म तैयार होगी. इस फिल्म की कहानी को लेकर लारा दत्ता और महेश भूपति के साथ और निर्देशकों ने भी इसे पसंद किया है.

courtesy

बता दें कि बीते 7 मई को राजेश पटेल की हार्ट अटैक से मौत के बाद लारा पहली बार भिलाई पहुंची और राजेश पटेल की पत्नी अनिता पटेल से काफी देर तक चर्चा की है. पति पर बन रही फिल्म को लेकर अनिता जहां खुश हैं तो वहीं पति के नहीं होने का गम भी है. कोच राजेश पटेल के निर्देशन में बास्केटबॉल के सैकड़ों खिलाड़ी आज रेलवे और अन्य जगहों में सरकारी नौकरियों पर हैं. इस फ़िल्म के माध्यम से खेल से जुड़े खिलाड़ियों को देखने को मिलेगा की कैसे एक कोच लड़कियों के अंदर खेलने का ऐसा जुनून पैदा करता है कि ये खिलाड़ी मिलकर रेलवे जैसी मजबूत टीम को भी मात दे देती हैं.

courtesy

साथ ही बताते चलें कि छत्तीसगढ़ बॉस्केटबॉल टीम पर फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता फिल्म डायरेक्ट कर रही हैं. इसी सिलसिले में सोमवार को लारा दत्ता भिलाई पहुंची और बॉस्केटबॉल खिलाड़ी और दिवंगत राजेश पटेल की फैमिली से मिलीं. छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम पर फिल्म बनाने का फैसला लारा दत्ता ने 2016 में लिया था. तब उनकी टीम भिलाई भी आई थी लेकिन किसी वजह से यह प्रोजेक्ट अटक गया था. लारा दत्ता टीम की लगातार कोच राजेश पटेल से काफी प्रभावित हुई थीं.

Published by Yash Sharma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles