‘मनमर्जियां’ देखकर विक्की और तापसी से प्रभावित हुए अमिताभ बच्चन, भेजा हाथ से लिखा ख़त

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा से ही अच्छी फिल्मों और अच्छी अदाकारी के लिए आने वाले नए एक्टर्स और एक्ट्रेसज की हमेशा सराहना करते नहीं थकते हैं. अमिताभ बच्चन, जो कि एक्टिंग के भगवान माने जाते हैं उनसे अपने काम के लिए तारीफ़ मिलना कोई आम बात नहीं होती है. अमिताभ अधिकतर नए कलाकारों की खूब तारीफ करते हैं और उहे आगे बढ़ने के लिए खूब प्रोत्साहित करते हैं.

courtesy

वहीं कल आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की कल मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड के कईं सितारों के साथ अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ इस स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. इस फ़िल्म को देखने के बाद अमिताभ बच्चन इस फिल्म के कलाकारों की काफी तारीफ़ कर रहे हैं. फिल्म के कलाकार विक्की कौशल और तापसी पन्नू की अदाकारी की काफी तारीफ़ कर रहे हैं.

courtesy

अमिताभ ने दोनों की तारीफ़ करते हुए दोनों के लिए अपने हाथ से लिखा हुआ ख़त और एक फूलों का गुलदस्ता भेजा है. जिसे पाकर दोनों काफी खुश हो रहे हैं. वही विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक फूलों का गुलदस्ता और लेटर रखा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, ‘यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. थैंक यू बच्चन सर आपके हैंडरिटन लेटर और बुके के लिए’.

वहीं दूसरी ओर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी ने भी अपने अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘आखिरकार यह खत. माइलस्टोन मिल गया’.

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बिग बी ने किसी की काम की तारीफ करते हुए उसे ये स्पेशल गिफ्ट दिया हो. इससे पहले रणवीर सिंह और राजकुमार राव को भी हैंडरिटन लेटर भेजकर बिग बी उनके काम की तारीफ कर चुके हैं. साथ ही बता दें इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

courtesy

फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. इस फलम को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहें हैं. यह रोमांटिक और हाई ड्रामा फिल्म होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles