लंबे समय के बाद ‘तारक मेहता’ में वापसी कर सकती हैं दिशा वकानी, मेकर्स कर रहे बातचीत

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा फैमिली कॉमेडी शो की जब भी बात आती है तो सबसे पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नाम ही जहन में आता है. यह शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. कई सालों से यह दर्शकों को इंटरटेन कर रहा है. इस शो में जेठालाल गढ़ा और उनकी पत्नी दयाबेन को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. शो में दिलीप जोशो जेठालाल के किरदार में तो दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में नजर आ रही हैं. ये दोनों स्टार्स इसी नाम से अपनी पहचान बना चुके हैं.

Courtesy

दयाबेन कुछ समय पहले ही मां बनी हैं जिस वजह से वे काफी समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. दर्शक शो में दयाबेन को काफी मिस कर रहे हैं. काफी समय से यह खबर भी आ रही है कि अब दिशा शो में नजर नहीं आएंगी लेकिन अब खबर आ रही है कि दिशा 2 महीने में शो में वापसी कर सकती हैं. बताते चलें दिशा सितंबर से शो में आखिरी बार नजर आई थीं. दिशा पिछले साल सितंबर में मैटरनिटी लीव पर हैं. 30 नवंबर 2017 को दिशा ने बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद से दिशा ने शो के मेकर्स से मैटरनिटी लीव को आगे बढ़ाने की मांग की.

Courtesy

इसी के साथ कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा यह कह चुकी हैं कि वे भी इस शो की मिस कर रही हैं. लेकिन पर्सनल कमिटमेंट्स की वजह से वे जल्द वापसी नहीं कर पा रही हैं. इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा- ‘हां हम दिशा की वापसी के लिए उनसे बात कर रहे हैं. यदि सब कुछ ठीक रहा तो दिशा अगले दो महीनों में वापस आ जाएंगी.

Courtesy

बताते चलें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से टेलीकास्ट हो रहा है. तभी से यह शो लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ है. यह शो हर हफ्ते टीआरपी में टॉप पर अपनी जगह निश्चित करता है.

Published by Chanchala Verma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles