‘स्त्री’ ने पूरा किया 100 करोड़ का कलेक्शन, वहीं ‘द नन’ ने चौथे दिन कमाए 3 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर हॉरर फिल्म्स का दबदबा देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहाँ बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी और हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ ने भी दर्शकों का खूब डराया है. ‘द नन’ ने सोमवार को अच्छा बिज़नेस किया वहीं दूसरी तरफ ‘स्त्री’ ने भी 100 करोड़ से अधिक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है.

‘द नन’ को कोरिन हार्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ने रिलीज़ के चौथे दिन 3 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. बताते चलें फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 8 करोड़ रुपए की कमाई की थी और अब इसमें करीबन 60 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट आई है. बात करें फिल्म की टोटल कमाई की तो इसकी कमाई अब तक 30 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुकी है. पहले वीकेंड में फिल्म ने 28 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया था. बताते चलें यह फिल्म सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म ‘कॉन्जूरिंग’ सीरीज़ की पांचवी और ‘कॉन्जूरिंग 2’ का स्पिन ऑफ़ है. इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर डेमियन बिचर और टीसा फ़ार्मिंगा लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

‘द नन’ को भारत में करीबन 1603 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है. ‘द नन’ की रिलीज़ के बाद से बॉलीवुड फिल्मों की कमाई में गिरावट आ गई है. बात करें ‘द नन’ को बनाने के खर्च की तो इस फिल्म को बनाने में 158 करोड़ 40 लाख रुपए का खर्च आया है और वर्ल्डवाइड फिल्म ने अब तक 943 करोड़ 20 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इस सीरीज़ की पिछली फिल्म यानि फिल्म ‘कॉन्जूरिंग 2’ ने 61 करोड़ 78 लाख रुपए का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था.

वहीं अब बात करें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस में 85 करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया है लेकिन फिल्म ने 118 करोड़ 84 लाख रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है. जिसमें 109 करोड़ 74 लाख रुपए का ग्रॉस कलेक्शन और 9 करोड़ 10 लाख रुपए का ओवरसीज कलेक्शन शामिल है.

यह फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles