‘KBC-10’ में पहुंचे सीनियर सिटीजन रवींद्र कुमार, बिग बी से की पांचवी लाइफलाइन की मांग

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे पर इन दिनों अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ काफी पसंद किया जा रहा है. इस बार शो का 10वां सीजन टेलीकास्ट किया जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. शो में अब तक कई मजेदार कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. जिनके साथ बिग बी ने मिलकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Courtesy

इसी के चलते अब इस शो में एक और मजेदार शख्स नजर आए. जो कि काफी एंटरटेनिंग थे और इन शख्स का नाम है रवींद्र कुमार आचार्य जो कि इस बार हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए पहुंचे थे. रवींद्र कुमार ओडिशा के रहने वाले हैं और वे रिटायर आरबीआई ऑफिसर हैं. रवींद्र कुमार ने शो के दौरान बिग बी से एक डिमांड की जो कि काफी इंट्रस्टिंग थी. रवींद्र ने बिग बी से कहा कि चार लाइफ लाइंस के अलावा भी कंटेस्टेंट के पास एक लाइफ लाइन होनी चाहिए और वो ये कि शो का एंकर उन्हें खुद सवाल के जवाब बताए. कंटेस्टेंट की यह बात सुनकर बिग बी भी हैरान रह गए और उन्होंने ये कहा कि एंकर का सवाल के जवाब बताना नियमों के खिलाफ है जिसके बाद रवींद्र नहीं माने तो बिग बी ने कहा, ‘अद्भुत हैं आप’.

शो के दौरान बिग बी ने यह भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो उनकी नौकरी चली जाएगी, क्योंकि उन्हें कुछ पता नहीं रहता. बिग बी ने यह भी बताया कि ऐसा अमेरिकी शो Who Wants to Be a Millionaire? में हो चुका है.

Courtesy

बात करें रवींद्र कुमार के खेल की तो उन्होंने 3 लाख 20 हजार तक अपनी चारों लाइफ लाइन का यूज कर लिया था. जिस सवाल में वे अटके वह था कि किस उप राष्ट्रपति ने तीन-तीन राष्ट्रपतियों के साथ काम किया? इसका जवाब था हामिद अंसारी. रवींद्र कुमार को इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था. जिस वजह से उन्होंने 1 लाख 60 हजार पर ही गेम क्विट कर लिया. शो में जोड़ीदार के रूप में रवींद्र कुमार के साथ उनकी पत्नी आई थीं और एक्सपर्ट एडवाइज के लिए पत्रकार पंकज पचौरी मौजूद थे.

Published by Chanchala Verma on 12 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles