अपने नए वीडियो में जबरदस्त स्टंट करते दिखे हैंडसम स्टार टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

हिरोपंती, बागी और बागी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके टाइगर श्रॉफ अपनी पहली ही फिल्म से अतरंगी स्टंट करते देखे गए हैं. फिल्म में तो वे स्टंट करते ही साथ ही रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा स्टंट करते हैं. टाइगर श्रॉफ अपनी ज्यादातर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं अभी हाल ही में टाइगर ने एक बार फिर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अतरंगी स्टंट करते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. वैसे तो टाइगर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टंट के कई वीडियो शेयर करते हैं लेकिन इस वीडियो में उन्होंने जो स्टंट किया है वह काफी अतरंगी स्टंट है. वीडियो में आप देख सकते हैं टाइगर ने कुछ ऐसी छलांग लगाई है कि अगर इसे आपने गलती से भी घर में ट्राय करने को सोचा तो आप चोटिल हो सकते हो.

View this post on Instagram

#soty2 #climaxcomplete #exhausted #bts

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बताया जा रहा है कि, ये स्टंट वे अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (‘Student of the Year 2’) के लिए कर रहे थे. हांलाकि टाइगर ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर के साथ बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया (Tara Sutariya) की यह डेब्यू फिल्म होगी. इस फिल्म के जरिए ये दोनों ही एक्ट्रेस अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. अभी तक सिर्फ फिल्म के दो पोस्टर सामने आए हैं. फिल्म का टीजर या ट्रेलर अभी तक सामने नहीं आया है.

फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी. टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. वे आए दिन दिशा के साथ डिनर पर स्पॉट किए जाते हैं. दिशा टाइगर के साथ फिल्म बागी-2 में नजर आ चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी. दिशा एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, लोफर, कुंग फू योगा और बागी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles